सलमान ने परिवार के बच्चों के साथ शेयर की तस्वीर, सोहेल और अर्पिता के बच्चों पर लुटाया प्यार

By Neetu July 27, 2020, 8:05 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड (Bollywood )के दबंग सलमान खान (Salman Khan)लॉकडाउन के दौरान मुंबई से दूर पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में चले गए थे। वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ वहां कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने गए थे, लेकिन तभी पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा हो गई, और सलमान वहीं फंसे रह गए। अपने फार्म हाउस में सलमान परिवार और दोस्तों के साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं। आये दिन कोई ना कोई नयी अपडेट्स वो फैंस को देते रहतें हैं। सलमान ने फार्महाउस में रहकर अपने नए म्यूजिक एलबम्स भी रिलीज़ कर दिए थे। सलमान अपने परिवार को चाहते हैं ये तो जगजाहिर है लेकिन बच्चों को लेकर उनके दिल में  खास जगह है , ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं , क्योंकि हाल ही में , सलमान ने अपनी बहन अर्पिता शर्मा के बच्चे आहिल (Aahil )और आयत (Aayat )के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं।  

सलमान ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं , सलमान खान आहिल और आयत पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।  उनके साथ सोहेल खान के  बेटे निर्वाण भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन लिखा , सिबलिंग्स। सलमान की अपने भांजे और भांजी के साथ क्यूट बॉन्डिंग खूब दिख रही हैं। फोटो में आहिल अपनी बहन आयत को किस भी कर रहें हैं , और सलमान उनकी तरफ मुस्कुरा रहें हैं। सलमान की यह फोटो खूब वायरल हो रही है। सलमान की बहन अर्पिता पिछले दिनों परिवार के साथ मनाली गईं थीं और अब वो वापस मुंबई लौटकर भाई सलमान से मिलने पहुंची हैं। 

आपको बताते चलें कि इससे पहले सलमान ने एक वीडियो भी शेयर किया था , सलमान अपने फार्महाउस में रहकर खेती करते दिखे ,वीडियो में वह पानी से भरे खेत में धान की फसल की रोपाई करते दिख रहे थे ,वीडियो में उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर दिख रहीं थी।वीडियो  में ‘सारे जहां से अच्छा’ की धुन भी सुनाई रही थी।सलमान का यह अंदाज़ उनके फैंस के लिए बिल्कुल नया है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजहसे फिल्म की कुछ शूटिंग अभी भी रुकी हुई है , वही इस फिल्म को डांस गुरु प्रभु देवा(Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी(Disha Patani) और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे।फिल्म को इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होना था लेकिन कोरोना महामारी की वजहसे इसकी रिलीज़ टल गयी और अब अब माना जा रहा है कि फिल्म 2021 में ही रिलीज होगी। 

Related Story