धान की बुआई करते नजर आए सलमान खान, आज कल पनवेल फार्म हाउस में कर रहे हैं खेती

By Arunima July 21, 2020, 12:09 a.m. 1k

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने पनवेल के फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान खाली बैठे बिल्कुल भी नजर नहीं आए। कोरोना लॉकडाउन के दौरान तीन गाने रिलीज करने के बाद इन दिनों सलमान खान खेती में अपना हाथ आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में  सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कई लोगों के साथ धान लगाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह पानी से अपने हाथ-पैर धुलते हैं और उनके पूरे खेत में धान लगे दिखाई दे रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान ने वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी उन्होंने अपने फार्मिंग के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।  

कुछ दिन पहले भी सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बारिश के मौसम में ट्रैक्टर के जरिए खेत जोतते हुए दिखाई दिए थे। खेत जोतते हुए सलमान खान की मेहनत और लगन देखने लायक थी। कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी नीचे उतर कर खेत का जायजा लेते हुए सलमान खान वीडियो में नजर आ रहे थे। सलमान खान ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि, "खेती..."। 

बता दें कि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सिर से पैर तक पूरी तरह मिट्टी में सने हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था कि, "किसानों के लिए सम्मान है।" लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। 

वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। 

 

Related Story