"बैड बॉय" से डेब्यू कर रहे है मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

By Arunima May 23, 2020, 11:44 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांसिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले  एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करते नज़र आएंगे । वही इनके साथ फिल्म निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

आज इनके फिल्म "बैड बॉय"(Bad Boy) का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। राजकुमार संतोषी के निर्देशक में बनी इस फिल्म के पोस्टर को खुद सलमान खान (Salman khan) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर रिलीज करने के साथ सलमान ने इन दोनों नए कलाकारों को उनके करियर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

वही अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार संतोषी ने कहा कि , 'इस फिल्म के पोस्टर की तरह ही 'बैड ब्वॉय' फिल्म की कहानी भी बहुत कसी हुई और मजबूत है। फिल्म में ड्रामा, म्यूजिक, एक्शन और रोमांस जैसे  सारे एलिमेंट दर्शकों को देखने मिलेगा। और मुझे भरोसा है कि कमर्शियल सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक इस फिल्म को भी जरूर पसंद करेंगे।' 

बता दे कि राज कुमार संतोषी की लंबे समय बाद कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं। 'बैड बॉय' को साजिद कुरैशी और अक्षय जयंति लाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वही बैड बॉय' की स्किप्ट से लेकर उसके निर्देशन पर तक जबरदस्त काम हुआ है। और अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म में दर्शकों को नमाशी और अमरीन कि फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी ऐसे में दर्शकों को उनसे काफी उम्मीदें हैं। 

वही फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में दोनों का अंदाज दिल जीतने वाला है । दोनो कि जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही है। अब देखना है कि फिल्म में दोनों अपने ऐक्टिंग से दर्शकों का कितना दिल जीत पाते हैं।

Related Story