पनवेल फार्महाउस से वापस मुंबई लौटे 'दबंग खान'! सलमान के मुंबई वापसी की खबर से फैन्स हुए बेहद खुश

By Arunima May 12, 2020, 10:44 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

लॉकडाउन के बीच आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फैमिली से दूर फंसे हुए हैं और इस लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान भी शामिल हैं। लॉकडाउन में सलमान अपने मुंबई वाले घर को छोड़ पनवेल के फार्महाउस (Farmhouse) में समय बिताने चले गए हालांकि सलमान के पापा ने मुंबई (Mumbai) में ही रहना ठीक समझा।

सलमान इस दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा ऐक्टिव हैं साथ ही वो अक्सर पनवेल(Panvel) से वीडियोज़ और पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं। फिलहाल लॉकडाउन अभी जारी है लेकिन इसी बीच सलमान के मुंबई वापस लौट आने की भी ख़बरें आ रही हैं।

अब तक, सलमान बहन अर्पिता खान शर्मा(Arpita Khan Sharma) और उनके बच्चों के साथ एक लंबी छुट्टी के लिए फार्महाउस में थे। सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) , वालूस्चा डिसूजा(Waluscha D’Souza) के अलावा और भी कई लोग मौजूद थे।

परिवार के करीबी सोर्सेज के मुताबिक , "सलमान को महीने के लास्ट तक मुंबई में प्रभुदेवा(Prabhudeva) के डायरेक्शन में बन रही एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे' के लिए शूट करना था, लेकिन जब शूटिंग रद्द कर दी गई, तो वो सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फार्महाउस चले गए।" आपको बता दें कि पनवेल का फार्महाउस सलमान की फेवरेट जगह है और सलमान को जब भी टाइम मिलता है वो वहीं जाते हैं।

सलमान को बच्चों से भी बेहद लगाव है तभी तो वो अर्पिता, आयुष और उनके बच्चों आहिल और आयत  के साथ समय बिताना चाहते हैं। हालांकि सलमान इस तरह की छुट्टी केवल दिसम्बर में लेते हैं, क्योंकि दिसम्बर में सलमान का बर्थडे होता है और साथ ही सलमान नए साल का भी बड़े जोरों शोरों से स्वागत करते हैं। 

ख़बरें हैं कि हाल ही में, सलमान वालुस्चा डिसूजा के साथ बातचीत के लिए बैठे और काम पर वापस जाने की इच्छा के बारे में बात की। सलमान ने कहा, "मैं परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता था। मेरा परिवार यहां मेरे साथ था, अर्पिता, उसके बच्चे, मम्मी, सभी यहां थे। लेकिन अब सब घर लौट आए हैं।"

Related Story