Salman khan ने अपने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया अपना नया गाना भाई-भाई

By Aditi May 25, 2020, 11:41 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज अपने परिवार के साथ ईद का त्योहार मना रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते इस साल ईद की रौनक देखने को नहीं मिली। सलमान खान हर साल की तरह ईद के मौके पर अपनी बालकनी में फैंस को मुबारकबाद देने नहीं आए और न ही इस साल उनकी कोई फिल्म रिलीज हो पाई। लेकिन एक्टर ने अपने फैंस को ईदी जरुर दे डाली वो भी एक अलग अंदाज में । 

ईद के मौके पर सलमान खान ने भाई-चारे का संदेश देता अपना नया गाना आज रिलीज किया है । कोरोना वायरस के चलते सलमान का ये तीसरा गाना है जो उन्होंने अपनी आवाज में रिलीज किया है। इस गाना का नाम है भाई-भाई। इस गाने को भी सलमान ने अपने पनवेल फार्म हाउस में शूट किया है । इस गाने में सलमान खान धार्मिक एकता का मैसेज दे रहे हैं। इसे एक्टर ने अपने यट्यूब चैनल पर रिलीज किया है । गाने के लिरिक्स सलमान खान और दानिश सब्री ने लिखे हैं । वहीं, सलमान खान और रूहान अरशद ने गाने को अपनी आवाज दी है । साजिद-वाजिद ने म्यूजिक कंपोज किया है।

बता दें कि सलमान खान ने इससे पहले लॉकडाउन के दौरान अपने यट्यूब चैनल पर दो सॉन्ग 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज कर चुके हैं। इन दोनों सॉन्ग को लोगों ने खूब पसंद किया है। लॉकडाउन में सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ करीब एक महीने से ज्यादा पनवेल फार्महाउस पर रहे। बीते दिनों ही एक्टर अपने घर पहुंचे है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' आने वाली है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं हैं. यह फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म 'वेटरन' की रीमेक है। 

Related Story