Salman Khan की फिल्म 'राधे' पर सेंसर बोर्ड ने नहीं चलाई कैंची, दुबई में एडवांस बुकिंग शुरू

By Sarika May 4, 2021, 4:16 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  Salman khan Radhe your most wanted bhai gets Cbfc ua certificate : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) इस 13 तारीख को रिलीज हो रही है।  यूएई (UAE) में तो फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में दबंग खान ने फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन होने की बात भी कही है। सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'UAE के लिए राधे की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मिलते हैं सिनेमाघरों में। सुरक्षित रहिए।'

इसके साथ ही खबर आई है कि सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने भाई जान की फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। यानि इसे सभी एज ग्रुप के साथ बच्चे भी पैरंटल गाइडेंस से देख सकते हैं।

वही सर्टिफिकेशन के बाद अब फिल्म 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि सलमान के फैन्स को एक बात से झटका लग सकता है । दरअसल फिल्म 'राधे' सलमान की अब तक की सबसे छोटी फिल्म है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म केवल 1 घंटे 54 मिनट की है। फिल्म छोटी है तो जाहिर सी बात है कि सलमान का स्क्रीन टाइम भी कम ही होगा। लेकिन बता दे कि, 'राधे' के ट्रेलर और दोनों रिलीज हुए गाने 'सीटी मार' और 'दिल दे दिया' काफी हिट हुआ हैं। फैन्स इसको देखकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने लीड रोल प्ले किया है और फीमेल लीड रोल में दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगी।इसके अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), सुधांशू पांडे व मेघा आकाश भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी पर भी रिलीज की जाएगी। हालांकि ऑनलाइन फिल्म देखने के लिए हर व्यू के लिए 249 रुपये देने होंगे।

Related Story