फिर जासूस टाइगर बनकर आ रहे हैं सलमान खान , कटरीना के साथ ताबड़तोड़ एक्शन फिल्म की तैयारी

By Neetu July 24, 2020, 1:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता। 'टाइगर जिंदा है' और 'एक था टाइगर' समेत सलमान कैटरीना की जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नजर आई है और एक बार फिर ये दोनों सितारे एक साथ नजर आने जा रहे हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का ऐलान हो गया है।

सूत्रों की मानें तो सलमान कैटरीना ने अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 के लिए हां कर दी है और इस बार टाइगर सीरीज की इस फिल्म के निर्देशक होंगे यशराज फिल्म के पोस्टर बॉय निर्देशक मनीष शर्मा। सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरुआती महीनों में शुरू हो जाएगी और इसके लिए रिसर्च का काम अभी से शुरु हो चुका है।

पिछली दो फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में और भी ज्यादा विशाल स्तर का एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। सलमान और कैटरीना एक बार फिर से साथ में स्टंट करते हुए नजर आएंगे। यशराज फिल्म के हेड आदित्य चोपड़ा ने फिल्म टाइगर 3 के लिए मनीष शर्मा(Maneesh Sharma) पर भरोसा जताया है। आदित्य को लगता है कि वो इस फ्रेंचाइजी को एक नई दिशा में ले जाने के लिए पूरी तरह से समर्थ हैं। 

सलमान खान ने भी मनीष के नाम को हरी झंडी दे दी है। बता दे एक था टाइगर को कबीर खान ने निर्देशित किया था। टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने। टाइगर की तीसरी सीरीज को कबीर खान के निर्देशन में बनने की खबर आ रही थी लेकिन इन सभी खबरों पर पानी फिरता हुआ दिख रहा है और मनीष शर्मा के हाथ में ये फिल्म आ गई है।

सलमान के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जिनमें राधे(Radhe) और कभी ईद कभी दिवाली(Kabhi Eid Kabhi Diwali) शामिल है।लिहाजा सलमान पहले अपनी इन फिल्मों को पूरा करेंगे और उसके बाद ही टाइगर की तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू करेंगे। माना जा रहा है बिजी शेड्यूल के चलते साल 2022 में इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है।

वैसे आपको बता दें टाइगर 3 का ऐलान यशराज फिल्म्स(Yashraj Films) की स्थापना के 50 साल पूरे होने वाले जश्न में होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण ये कार्यक्रम स्थगित हो गया इसलिए फिल्म का आधिकारिक ऐलान भी रुक गया था। बहरहाल मनीष शर्मा के निर्देशन में सलमान कटरीना की जोड़ी को जबरदस्त एक्शन करते देखने के लिए एक बार फिर आप तैयार हो जाइए।

Related Story