सलमान-जैकलीन का गाना 'तेरे बिना' हुआ रिलीज, दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

By Aditi May 12, 2020, 1:09 p.m. 1k

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपने फैन्स को तोहफा देने के लिए तैयार है। बीते दिनों सलमान खान के नए गाना का टीजर रिलीज हुआ था। वहीं कुछ देर पहले अब गाना भी रिलीज हो गाया है। इस गाने में सलमान और जैकलीन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 'तेरे बिना' एक रोमांटिक नंबर है, जिसे खुद सलमान ने गाया है। अजय भाटिया ने जहां इसका म्यूजिक कंपोज किया है, वहीं शब्बिर अहमद ने इसके बोल लिखे हैं। किक फिल्म के बाद एक बार फिर सलमान और जैकलीन की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।

खास बात ये है कि इस पूरे गाने की शूटिंग सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर हुई है। गाने में उनके फार्महाउस की खूबसूरत झलक दिख रही है। इससे पहले सलमान एक और गाना 'प्यार करोना' रिलीज कर चुके हैं। इसे भी उन्होंने फार्महाउस पर ही शूट किया था। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान खान राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसका क्लाईमैक्स और एक गाना शूट करना बाकी है।

 इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा है ये फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी। कोरोना के कहर के चलते फिल्म को ऑनलाइन रिलीज को प्लान बना रहे हैं। हालाकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। 

Related Story