सलमान के बाद यूलिया वंतूर भी बनीं किसान, फार्महाउस पर कर रही हैं धान की रोपाई।

By Neetu July 17, 2020, 10:04 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन की घोषणा होने के पहले से ही अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। यहां सलमान के साथ उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी रह रही हैं।  हाल ही में यूलिया ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल 150 एकड़ में फैले सलमान के इस फार्म हाउस पर खेती भी की जाती है। बारिश के मौसम में यहां धान की रोपाई की जा रही है। यूलिया भी किसान बन गई हैं, और धान की रोपाई कर रही हैं। यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की ही जिसमें वह पानी में खड़ी धान बोती नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही इयूलिया ने लिखा है कि “बचपन में मैने गर्मियों की छुट्टियां कई बार गांव में बिताई हैं, जहां में अपने दादी-दादी के साथ खेत में काम करने, बीज बोने, जानवरों की देखभाल करने में मदद करके इंजॉए किया करती थी। यह बहुत फायदेमंद रहा। लेकिन मैने इससे पहले कभी चावल नहीं उगाया था, यह मेरा लिए नया एक्सपीरिएंस रहा।”

 सलमान के साथ फार्महाउस पर रहते हुए यूलिया मॉनसून के मौसम का जमकर लुत्फ उठा रही हैं, और फार्म लाइफ को इंजॉए कर रही हैं।  

अक्सर यूलिया इंस्टाग्राम पर अपनी अलग-अलग तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं, जिन्हे देखकर पता चलता है कि पनवेल के खूबसूरत मौसम और प्रकृति का भरपूर मज़ा वह कैसे उठा रही है।

11 जुलाई को यूलिया ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फार्महाउस के अंदर घुड़सवारी करती दिख रही थीं।पनवेल में रहते हुए ही यूलिया अपने ज़रूरी काम भी निपटा रही हैं। चैरिटी वर्क ‘छोटी सी आशा’ के लिए म्यूज़िक शूट भी उन्होने फार्महाउस में ही किया है।

यूलिया से पहले सलमान खान ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खेत के बीचों बीच धान की रोपाई करते नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने लिखा था “दाने-दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम...जय जवान जय किसान”।

इसके अलावा सलमान ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वह सिर से लेकर पैर तक मिट्टी में सने नज़र आ रहे थे। हांलाकि इस तस्वीर की वजह से सलमान को काफी का मज़ाक भी उड़ा था। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी। किसी ने सलमान के इस किसान अवतार को ‘फेक’ कहा था, तो किसी ने ‘आर्टीफिशयल किसान’। एक यूज़न ने तो यह तक लिख दिया था कि “शरीर पर मिट्टी का लेप लगवाने और जींस पैंट पहनकर फोटो शूट करवाने से खेती नहीं होती है इसके लिए ठंड में जमना और गर्मी में पिघलना बरसात में भीगना पड़ता है”।

Related Story