यूलिया के लाइव चैट के बीच क्यों आए थे सलमान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

By Aditi May 7, 2020, 3:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सलमान खान (Salman Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर (Iulia Ventur) से उनका नाम हमेशा ही जुड़ता रहा है। दोनों अक्सर कई खास मौकों पर साथ दिखाई देते हैं। दोनों के बीच का रिलेशन (Relation) खूब सुर्खियां बटोरता है। हालांकि रिलेशनशिप की खबरों पर दोनों ही चुप्पी साध जाते हैं।

इन दिनों यूलिया सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है ।इसी बीच यूलिया ने सलमान के इस फार्महाउस को अपने घर जैसा ही बताया है। कुछ दिनों पहले सलमान और यूरिया का पनवेल वाले फार्म हाउस से एक वीडियो भी वायरल हुआ था । इस वीडियो में यूलिया किसी चैट शो में लाइव बात कर रही थी कि अचानक से सलमान पीछे से आकर मुस्कुराते हुए नजर आए थे। लाइव वीडियो के बीच सलमान को देख यूलिया काफी ब्लश करती हुई नजर आई थी। इसको लेकर भी यूलिया ने बात की और उस वीडियो के पीछे का राज खोला।

यूलिया ने बताया कि सलमान को पता था कि मैं एक चैट शो में जुड़ने वाली हूं तो उन्होंने पूरा सेटअप कराने में मदद की। लाइट ठीक कराएं, मुझे काफी अच्छा लगा, लेकिन लाइव चैट शुरू होते ही सब को हेलो बोलने के लिए सामने आ गए। यह मेरे लिए बिल्कुल सरप्राइजिंग (Surprising) था। मुझे नहीं पता था कि वह ऐसे अचानक से आ जाएंगे।

सलमान की मस्ती अक्सर देखने को मिलती है। अब यह तो हम सब जानते ही हैं कि सलमान कितने मजाकिया है और सबसे खास बात वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी खुली किताब की तरह रखते हैं। तभी तो यूलिया के लाइव चैट शो में सलमान बेहिचक आए। सब को देखा और फिर मुस्कुरा कर चले गए ।

फिलहाल तो सलमान लॉकडाउन (Lock down) की मार झेल रहे हैं और जल्द से जल्द अपने घर जाना चाहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन खुलते ही सलमान राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe -Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग स्टार्ट करेंगे। ईद पर फिल्म रिलीज होनी थी, लेकिन लॉक डाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। अगले साल कभी ईद कभी दिवाली लेकर आप सबके सामने सलमान हाजिर होंगे। फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी।

Related Story