अगले साल फैंस को ईदी देने के लिए तैयार सलमान खान, ईद पर रिलीज हो सकती है फिल्म 'राधे'

By Arunima Nov. 21, 2020, 4:51 p.m. 1k

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं की योजना इसे साल 2021 की ईद पर रिलीज करने की है। पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा सकता है। जिसके चलते सलमान खान के फैंस काफी दुखी थे। क्योंकि अभी तक उनके फैंस को लग रहा था कि वह सिनेमाघर में फिल्म का धमाका होते नहीं देख सकेंगे। 

लेकिन, अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। उन्होंने शुक्रवार को अपने ट्वीट करते हुए कहा, "राधे को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं। अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी पर जारी होगी। ये झूठ है। मेकर्स ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं।"

बता दें, सलमान खान की यह फिल्म पहले इस साल लॉकडाउन से पहले रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन, कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा सलमान 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दिवाली' के भी हिस्सा हैं। 

Related Story