मुंबई से दूर फार्महाउस में मॉनसून का मज़ा ले रहे हैं SALMAN KHAN, वीडियो हुआ वायरल

By Neetu July 10, 2020, 6:13 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इनदिनों मुंबई से दूर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में रह रहे हैं। लॉकडाउन से पहले ही वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ वहां कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने गए थे, लेकिन तभी देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई, और सलमान वहीं फंसे रह गए। अपने फार्म हाउस में सलमान परिवार और दोस्तों के साथ जमकर इंजॉए कर रहे हैं।  सलमान घुड़सवारी करते हैं, जिम में कसरत करते हैं, और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की तैयारी में भी जुटे हुए हैं। मॉनसून के मौसम ने सलमान की छुट्टियों का मज़ा दोगूना कर दिया है। सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मॉनसून का मज़ा उठाते दिख रहे हैं।

ये वीडियो सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

मॉनसून ने सलमान के फार्महाउस के आसपास के इलाके की खूबसूरती को बढ़ा दिया है। चारों तरफ हरा-भरा नज़ारा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में शेरा सलमान के पीछे चलते दिख रहे हैं। जबकि हल्की-फुल्की बारिश में सलमान अपने परिवार के साथ आगे की तरफ चलते चले जा रहे हैं। आसमान में काले बादल छाए हैं, और सामने की तरफ हरे-भरे पहाड़ दिख रहे हैं। ये नज़ारा देख किसी का भी दिल यहीं बस जाने का करेगा। 

शायद यही वजह है, कि सलमान खान अभी भी अपने फार्म हाउस से लौट कर नहीं आए हैं।

सलमान को फार्म हाउस में रहते हुए चार महीने का वक्त हो गया है, लेकिन उन्हें घर की याद नहीं सता रही है। वजह है, वो प्राकृतिक खूबसूरती जिसका नज़ारा उन्हें मुंबई जैसे शहर में देखने को नहीं मिलता था।

सलमान मॉनसून के मौसम को अपने फार्महाउस में रहते हुए जमकर इंजॉए कर रहे हैं। जबकि उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा अपने दोनों बच्चों और पति आयुश शर्मा के साथ पनवेल से सीधा हिमाचल रहने के लिए चली गई हैं। जैक्लिन भी काम की वजह से मुंबई लौट आई हैं। 

हांलाकि सलमान के साथ उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर अभी भी पनवेल में रुकी हुई हैं। और फार्म लाइफ का जमकर लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज़ शेयर किये जिसमें साफ दिख रहा है, कि बारिश के मौसम ने पनवेल की खूबसूरती में किस तरह इज़ाफा किया है। 

एक वीडियो में यूलिया झील के किनारे खड़ी हैं, और नेचर का आनंद ले रही हैं।

इससे पहले ‘वर्ल्ड एनवोर्मेन्ट डे’ पर सलमान ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अपने फार्म पर झाड़ू लगाते भी नज़र आ रहे थे। आपको बता दें कि सलमान खान का ये फार्महाउस करीब 150 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। 

इस फार्म में सलमान ने स्विमिंग पूल से लेकर जिम तक बनवाया हुआ है। अपने फार्म पर सलमान घुड़सवारी और ATV बाइक चलाते भी नज़र आते हैं। सलमान अपना जन्मदिन और नए साल की पार्टी भी अपने फार्म हाउस पर ही मनाते हैं। सलमान के फार्म हाउस का नाम अर्पिता फार्म है, जो उन्होने अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा को शादी के तोहफे के तौर पर गिफ्ट किया था।

Related Story