सलमान खान से मिलने के लिए फैन ने चलाई 600 किमी साइकिल

By Arunima Feb. 14, 2020, 9:28 p.m. 1k

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार हैं। उनकी फिल्में लोग बहुत पसंद करते हैं। लाखों लोगों के दिल की धड़कन बने सलमान खान चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि वह जब भी कहीं स्पॉट होते हैं तो लोग उनके साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए बेकरार से हो जाते हैं। 

हाल ही में सलमान खान का एक फैन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनसे मिलने गुवाहाटी पहुंचा। दरअसल, इस साल फिल्म फेयर अवॉर्ड मुंबई में नहीं, बल्कि असम की राजधानी गुवाहाटी में होने जा रहे हैं। इसी के चलते यह फैन गुवाहाटी पहुंच गया। 

इस फैन की उम्र 52 साल है। तिनसुकिया जिले के जगुन में रहने वाले भूपेन लिक्सन ने 8 फरवरी को साइकिल से अपनी यात्रा शुरू की थी। 6 दिन बाद वह 13 फरवरी को गुवाहाटी पहुंचे। वह अपने साथ सलमान की एक तस्वीर भी लाए हैं। 

साल 2013 में भूपेन ने साइिकल का बिना हैंडल पकड़े एक घंटे में 48 किलोमीटर का सफर तय किया था। उनका यह रिकॉर्ड इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है। सलमान खान खुद साइकलिंग पसंद करते हैं और कई बार मुंबई की सड़कों पर उन्हें साइकिल चलाते देखा गया है।

 ऐसे में इस फैन को उम्मीद है कि सलमान उनसे मिलेंगे और उन्हें सराहेंगे। बता दें कि फिल्म फेयर अवॉर्ड 15 और 16 फरवरी को गुवाहाटी में होंगे। इसमें भूपेन की सलमान खान से मुलाकात हो सकती है। फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। 

इस अवॉर्ड की शुरुआत 65 साल पहले 1954 में हुई थी। सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। 

फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी। यह भी एक कॉप ड्रामा होगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

ये भी देखिए :- LAKME FASHIO WEEK 2020- मलाइका और बिपाशा ने ढाया ट्रेडीशनल लुक में कहर, देखें सई का अंदाज

Related Story