इस साल नहीं होगा सलमान खान के जन्मदिन का जश्न, इस वजह से कैंसिल हुई बर्थडे पार्टी

By Aditi Nov. 22, 2020, 3:27 p.m. 1k

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इस साल अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। एक्टर का बर्थडे हर साल बड़ी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया जाता है। सलमान के साथ साथ उनके करोड़ों फैंस भी उनका जन्मदिन का जश्न मनाते हैं। लाखों फैंस एक्टर के घर के बाहर आकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हैं। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस में होने वाले जन्मदिन के जश्न को कैंसिल कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और स्टाफ मेंबर को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं। इस खबर के सामने आते ही सलमान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सलमान खान का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव रहा। टेस्ट के बाद सलमान खान ने बिग बॉस-14 के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

वहीं सलमान निगेटिव होने के बावजूद भी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। कोरोना वायरस के चलते खान परिवार के सभी समारोह रद्द कर दिया हैं जिसमे सलमान खान की ग्रैंड बर्थडे पार्टी भी शामिल है।

 आपको बता दें हर साल सलमान अपने परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों के साथ पनवेल फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाते हैं और नए साल का जश्न मनाने के बाद ही मुंबई लौटते हैं। लेकिन, इस बार ये सेलिब्रेशन रद्द हो गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज की जाएगी। 

Related Story