सलमान खान प्रोडक्शन के नाम पर फर्जी खबर फैलाने वालों को सलमान ने लताड़ा, लीगल एक्शन लेने की बात कही

By Arunima May 14, 2020, 1:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) का हाल ही में नया गाना "तेरे बिना" (Tere Bina) रिलीज हुआ है। सॉन्ग में सलमान के साथ जैकलिन (Jacqueline) भी नजर आ रही हैं। ये गाना सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही रिलीज किया गया है। इसी बीच सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी एक जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। 

सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि उनका प्रोडक्शन हाउस किसी भी फिल्म के लिए फिलहाल हायरिंग (Hiring) नहीं कर रहा है। ये सब खबरें अफवाह है। सलमान ने कहा उनके या उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर फर्जी खबर फैलाने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन (Legal action) लिया जाएगा।

दरअसल हाल ही में ये खबरें तेजी से फैली कि सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan production) के बैनर तले हायरिंग की जा रही हैं। जैसे ही यह खबर सलमान तक पहुंची तो उन्होंने अपने फैंस को इस फर्जी खबर से रूबरू कराया। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

 इस पोस्ट में सलमान ने लिखा - सलमान खान प्रोडक्शन किसी भी तरह की हायरिंग फिलहाल नहीं कर रहा है। हमने किसी कास्टिंग एजेंट (Casting agent) को इस काम के लिए नहीं रखा है ऐसे किसी भी मेल और मैसेजेस पर भरोसा ना करें। अगर सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के नाम पर कोई भी फर्जी खबरें फैलाता हुआ मिला तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।

सलमान ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- मत करो रूमर्स पर भरोसा। इसी के साथ सलमान ने सभी को लॉक डाउन में सुरक्षित रहने का मैसेज भी दिया। आपको बता दें सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही हैं। खबरें हैं सलमान दो गाने रिलीज करने के बाद अब तीसरे गाने की तैयारियां कर रहे हैं। 

रिपोर्ट की माने तो इस गाने में सलमान के साथ उनकी दोस्त वलूशा भी नजर आ सकती हैं। इससे पहले रिलीज हुए सॉन्ग "तेरे बिना" में जैकलिन और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। गाने को सलमान के पनवेल फार्महाउस पर ही शूट किया गया। इस गाने को भी सलमान ने अपनी आवाज से सजाया है।

इससे पहले सलमान का प्यार करोना (Pyar Karo Na) गाना रिलीज हुआ था, जिसको भी सलमान ने अपनी आवाज दी थी। सलमान लॉक डाउन (Lock down) का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। 24 मार्च से वो अपने पनवेल फार्महाउस पर ही हैं। यहां पर उनके साथ उनकी बहन अर्पिता, छोटे जीजू आयुष,  आयत, आहिल ,जैकलिन, यूलिया वंतूर और सोहेल के बेटे हैं। वैल, अब फैंस सलमान के तीसरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Story