सलमान खान ने लोगों को सेफ्टी के लिए घरों में ही रहने का सुनाया फरमान

By Neetu April 6, 2020, 1:42 p.m. 1k

आपने वो फेमस डायलॉग तो सुना ही होगा ,जो डर गया समझो मर गया, लेकिन इस वक्त अगर हम कहें कि जो डर गया समझो बच गया। तो आप भी इत्तेफाक जरूर रखेंगे। कुछ ऐसा ही मैसेज अब बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने फैंस को दे रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने भतीजे और सुहेल के बेटे निरवान (Nirvana) के साथ अपने फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है ।

दरअसल इस वक्त देश भर में लॉक डाउन (Lock down) का माहौल है हर कोई अपनी सुरक्षा के लिए अपने अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर है । इस वक्त डेडली वायरस से बचने का एकमात्र तरीका घर में रहना और सोशल डिस्टेंसिंग ही है ।इसी को लेकर सुल्तान ने भी अपने फैंस के लिए संदेश दिया है ।इस वीडियो के जरिए भाईजान बता रहे हैं कि येऐसा दौर है जिसमें डरना ही बहादुरी का काम है ।

सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि भाई मैं तो डर गया और मुझे यह बात एक्सेप्ट करने में कोई शर्म नहीं आ रही, क्योंकि इस वक्त घरों में कैद होने में ही फायदा है।निरवान भी चाचू सलमान की बात से पूरी तरह से सेटिस्फाई होते नजर आ रहे हैं। वीडियो के जरिए सलमान बता रहे हैं कि वो अपने पापा से पिछले तीन हफ्तों से नहीं मिले हैं ,और निरवान ने भी पापा सुहेल को तीन हफ्तों से नहीं देखा है ।आपको बता दें इस वक्त सलमान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में क्वारंटीन (quarantine) टाइम स्पेंड कर रहे हैं ।इंस्टग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- # India fights corona virus।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो फैंस सलमान को राधे योरमोस्ट वांटेड भाई में देखने का इंतजार कर रहे हैं ।फिल्म ईद 2020  में रिलीज होनी है, लेकिन लाँकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन भी की जा सकती है ।

Related Story