द-बैंग टूर का सलमान ने किया एलान, टूर से कटा कटरीना का पत्ता

E24

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को उन्हे लाइव देखने का इंतज़ार रहता है। बड़े पर्दे पर सलमान के दीदार करने के बाद अब फैंस को उनके द बैंग टूर का भई इंतज़ार है। एसे में सुल्तान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने साउदी फैंस को एक गुड न्यूज़ दे दी है। सलमान ने मंगलवार को घोषणा की है कि द-बैंग टूर 10 दिसंबर से रियाद में शुरू होगा। इसका मतलब है कि अंतिम - द फाइनल ट्रुथ की रिलीज़ के ठीक बाद, सलमान और उनके बहनोई आयुष शर्मा इस दौरे मे शामिल होंगे। 

30 नवंबर को सलमान खान ने अपने इस अपकमिंग शो का पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "दा-बैंग द टूर रीलोडेड 10 दिसंबर 2021 को एक धमाके के साथ रियाद आ रहा है! क्या आप साल के सबसे बड़े आयोजन के लिए तैयार हैं?"

बात करें इस पोस्टर की तो सलमान के स्टार-स्टडेड टूर में इस बार बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने वाले हैं। बीटाउन एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी हैं, जैकलीन फर्नांडीज हैं , महेश मांजरेकर की बेटी और दबंग 3 से डेब्यू करने वाली सई मांजरेकर हैं, सलमान के फेवरेट डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ साथ कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर, सिंगर कमाल खान और गुरु रंधावा जैसे स्टार्स भी टूर में शामिल हैं।

वहीं हैरानी की बात यह है कि इस बार शो में सलमान के साथ कटरीना कैफ नज़र नहीं आने वाली हैं।खबरे हैं कि कटरीना कैफ फिल्म एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एसे में मिस कैफ के लिए इस बार द-बैंग का हिस्सा बन पाना नामुमकिन है।

बता दें कि हर बार की तरह सलमान खान के इस शो का आयोजन उनके भाई सोहेल खान की टीम सोहेल खान एंटरटेनमेंट देख रहे हैं। वेन्यू की बात करें तो यह इवेंट साउदी अरब के इंटरनैशन्ल परेड ज़ोन में आयोजित किया जा रहा है।महामारी के संकट के बाद सलमान खान का यह पहला टूर होने वाला है, जिसका फैंस को बेसब्सरी से इंतज़ार है।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान सिनेमाघरों में अंतिम - द फाइनल ट्रुथ में दिखाई दे रहे हैं और यह अंतर्राष्ट्रीय दौरा 2021 के अंत में उनका दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा।

first published:Dec. 1, 2021, 4:43 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .