सलमान की फीस न चुका पाने पर पिता सलीम खान को भी मिली थी सजा, एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

By Arunima June 1, 2020, 8 p.m. 1k

लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अब ऐसा ही सलमान खान (Salman Khan)के साथ भी हुआ है। कप‍िल शर्मा शो से सलमान खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है। 

वीड‍ियो में शो के दौरान सलमान ने कई राज खोले हैं। सलमान ने बताया था कि एक दिन, मेरे पिता काम से वापस लौट रहे थे। और उन्होंने मुझे क्लास के बाहर खड़े देखा। वह आए और पूछा कि अब तुमने क्या कर दिया है? मैंने कहा, कुछ नहीं, डैडी, मैं नहीं जानता। प्रिंसिपल आए और मुझे क्लास के बाहर फ्लैगपॉल के नीच खड़े होने के लिए कहा। पूरा दिन हो गया मैं तबसे यहीं खड़ा हूं। मैं उस समय चौथी क्लास में था। 

पापा सलीम (Salim Khan) प्रिंसिपल के पास गए और पूछा कि सलमान को सजा क्यों दी हुई है? उन्होंने बताया कि इसने स्कूल फीस नहीं भरी है इसलिए। मेरे पिता ने कहा कि फीस उसे नहीं मुझे भरनी है। आपको इसे क्लास में रखना चाहिए। मेरे पास पैसे कम हैं, इसलिए कुछ दिनों में मैं स्कूल फीस भर दूंगा, लेकिन अभी अगर आपको सजा देनी है तो आप मुझे दें। तो तब पापा फ्लैगपॉल के नीचे जाकर खड़े हो गए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज के लिए शेड्यूल की गई थी। लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया और ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। हालांकि सलमान ने अपने फैंस के लिए ईद पर भाई-भाई सॉन्ग रिलीज किया था।

आपको बता दें कि सलमान खान इस समय अपने दोस्तों और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पनवेल फार्महाउस में हैं। इस दौरान वो अपने फॉर्महाउस से ही मिनिमम क्रू के साथ कुछ सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं।  लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने कोरोना वॉरियर्स को एक लाख सैनिटाइजर्स दान किए। इससे पहले वह कई लोगों को खाना खिला चुके हैं और दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर कर चुके हैं। 

Related Story