पत्नी और बच्चों से अलग रह रहें थे Wajid Khan, भाभी ने दी थी किडनी

By Aditi June 6, 2020, 9:27 a.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद की जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट गई है। वाजिद खान का रविवार यानी 31 मई की रात को मुंबई में निधन हो गया। वह पिछले कई दिन से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते वो हॉस्पिटल में भर्ती थे। आए दिन सोशल मीडिया पर वाजिद के नए नए वीडियो सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक और खबर सामने आई है जो काफी हैरान करने वाली है। 

 वाजिद काफी समय से अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रह रहे थे। हांलाकि अलग रहने की वजह सामने नहीं आई है। वाजिद के अंतिम संस्कार पर उनकी पत्नी दोनों बच्चों के साथ आई थीं।

 उनका बेटा करीब 9 साल का है और बेटी की उम्र 14 साल की है। माना जा रहा है कि 4-5 सालों से पति-पत्नी अलग थे। 

 कहा जा रहा है कि उनकी बीमारी में उनके साथ वाजिद की मां-भाई और भाभी थे। कहा जा रहा है कि उनकी भाभी ने उन्हें किडनी दी थी। आपको याद होगा वाजिद खान के निधन के बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो अपने भाई साजिद के लिए फिल्म दबंग का गाना खाते नजर आए थे। 

इस वीडियो में उनके पीछे एक महिला नजर आ रही थीं। ये महिला कोई और नहीं बल्कि वाजिद खान भाभी (साजिद खान की पत्नी) लुबना है। बताजा जा रहा है कि यह वीडियो करीब 6 महीने पुराना है जो इसी अस्पताल में शूट किया गया था और इस दौरान लुबना ने उन्हें अपनी एक किडनी दी थी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो वाजिद खान पिछले दो साल से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। 2018 में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। उसके बाद उनकी किडनी खराब हो गई और तब भाभी ने उन्हें किडनी दी थी। वाजिद पिछले दो सालों से बीमार चल रहे थे। निधन से एक हफ्ते पहले तक वो कोरोना से जूझ रहे थे। उनकी मां अस्पताल में देखरेख के लिए आ रही थी। पहले उनकी मां को अस्पताल में ही किसी को कोरोना का इंफेक्शन हुआ था और फिर उन्हें बीमारी ने जकड़ लिया।  कई दिन से वेंटिलेटर पर थे। बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण मल्टी ऑर्गन फैल्योर हुआ और उनकी मौत हो गई थी। कोरोना से उनकी मां रज़ीना खान रिक्वर कर रही हैं लेकिन लंबे समय से बीमार चल रहे वाजिद इस घातक बीमारी के झेल नहीं पाए। 

इसी दौरान वाजिद का एक वीडियो बीना काक ने शेयर किया है। बीना के बर्थडे पर वाजिद गाना गाते हुए दिख रहे हैं

 साजिद वाजिद बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार रहे हैं। सलमान की फिल्म राधे में साजिद वाजिद के 2 गाने होंगें। साजिद-वाजिद  पिछले 13 साल से म्यूज़िक कंपोज कर रहे थे। उन्होने 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में संगीत दिया था। फिल्म के सभी गाने हिट हुए थे । दबंग सीरिज के सभी गाने साजिद वाजिद ने बनाए थे। सलमान खान की सभी फिल्मों में साजिद-वाजिद की जोड़ी ही म्यूज़िक कम्पोज़ किया करती थी। वाजिद खान बेहतरीन सिंगर भी थे। उन्होने कई सिंगिंग रिएलिटी शोज़ को जज भी किया था। वो बेहद खुशमिजाज़  थे। फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी लोग उनके व्यवहार की तारीफ किया करते थे। 

Related Story