अपने बच्चों को बहुत मिस कर रहे हैं संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

By Aditi June 21, 2020, 4:16 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त 'फादर्स डे' के इस मौके पर अपने बच्चों को बेहद मिस कर रहे हैं। दरअसल कोरोना वायरस के चलते संजय अपने तीनों बच्चों से दूर मुंबई में हैं। लॉकडाउन से पहले संजय दत्त की पत्नी मान्यता दोनों बच्चों के साथ दुबई में है। भले ही लॉकडाउन खत्म हो गया लेकिन इंटरनेशनल फ्लाइट न चलने कि वजह से मान्यता अभी भी दुबई में हैं। जबकि संजय दत्त मुंबई में ही हैं। संजय की बड़ी बेटी  त्रिशाला की बात करें तो वो विदेश में रहती हैं। 

इस खास मौके पर संजय दत्त ने अपने तीनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा- 'पिता बनना सबसे अच्छा अहसास है। मेरे पिता मेरी शक्ति थे। मैं तुम सभी से ये वायदा करता हूं कि मैं भी तुम्हारे लिए ऐसी ही शक्ति बनूंगा। सभी पिताओं को फादर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं।' 

संजय दत्त के इस पोस्ट पर उनकी बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है। त्रिशाला ने कमेंट में लिखा- 'पापा फादर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।' इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए त्रिशाला दत्त ने लिखा- 'पापा आपको फादर्स डे की बधाई। मैं आपसे हर दिन पहले दिन से ज्यादा प्यार करती हूं। मैं आपसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं बड़ी हो गई हूं लेकिन आपको लिए हमेशा बच्ची ही रहूंगी।' आपको बता दें, त्रिशाला संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं। जबकि मान्यता से संजय के दो बच्चे हैं इकरा और शाहरीन।

Related Story