दिलीप और सायरा ने कोरोनावायरस की वजह से खुद को कर लिया है अलग-थलग

By Arunima March 28, 2020, 8:52 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर से अब हर कोई परेशान नजर आने लगा है।  सभी लोगों को घर में रहने की सलाह दी गयी है , ताकि वो  खुद को सुरक्षित रखें , भारत में भी इस वायरस ने अपने पैर पसार लिए है , साथ ही हमारे देश में इस बीमारी के दिन - प्रतिदिन केस बढ़ते जा रहे हैं। ऐसी स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी ने आने वाले 21 दिनों के लिए देश को lockdown कर दिया गया है।

 आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर में बंद है।  बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी कामो पर रोक लगी हुई है। ऐसे में हमारे चहिते स्टार्स अपने घर में रहकर फैंस को भी कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं।  

दरअसल , हाल ही में, बॉलीवुड इंडस्ट्री के अनुभवी कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Bano ) ने अपने फैंस के लिए एक वॉइस नॉट जारी किया है। अपने टवीटर के जरिये दोनों ने एक मैसेज अपने फैंस के लिए दिया है।  इस मैसेज को शेयर करते हुए  सायरा जी ने कहा है कि मैं और दिलीप साहब आप सभी से अपील करते हैं कि अपने घर में रहे और अपनी ज़िंदगी को बचाएं। इस मैसेज के साथ दोनों ने अपनी फोटो को भी शेयर किया है , सायरा ने करीब 1 मिनट का वॉइस मैसेज शेयर किया है।  

साथ ही सायरा बानो ने यह भी कहा , मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूँ जो हमे फ़ोन और व्हाट्सप्प के द्वारा हमारी हेल्थ का ध्यान रखने और साथ ही विशेस भी भेज रहे हैं। सब ठीक है , और हम दोनों भी सही तरीके से खुद को आइसोलेट (Isolate)  कर रहे हैं , जैसा की करना भी चाहिए , किसी भी तरह से हम दोनों socialise नहीं हो रहे है , भगवान हम सब पर अपनी कृपा बनाये रखें। आपको बता दें कि इससे पहले भी सायरा बानो दिलीप साहब की तबियत के बारे में टवीटर से जानकारी देती रहती हैं।  

दूसरी और जबसे पीएम मोदी द्वारा आने वाले 3 हफ़्तों के लिए Lockdown जारी किया गया है , दिलीप जी ने अपनी ओर से एक चार पंक्ति की  कविता को भी टवीटर पर शेयर किया और जनता को इस lockdown को फॉलो करने के लिए भी कहा , उनकी कविता की एक पंक्ति थी , 'दवा भी , दुआ भी , पहले कुछ फ़ासला भी '।

 इससे पहले दिलीप साहब ने सभी को भीड़ वाली जगह में ना जाने के लिए भी कहा था , इसके साथ ही दिलीप साहब ने बताया था कि वो पूरी तरह आइसोलेशन (Isolation) में है और उनकी पत्नी उनका पूरा ध्यान रख रहीं हैं ताकि उन्हें कोई इन्फेक्शन न हो।  

इससे पहले बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वर्गीय निम्मी (Nimmi) को भी श्रदांजलि दी थी , साथ ही यह भी कहा कि ये दुःख हमारे लिए एक निजी शोक की तरह हैं।

ये भी देखिए :- फिल्म इंडस्ट्री में अलग-थलग पड़ चुके हैं और अक्षय खन्ना, फिल्मों में उन्हें नहीं मिल रहा काम !

Related Story