स्विट्जरलैंड में है सैफ-करीना का आलीशान घर, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 28, 2020, 10:55 a.m. 1k

बॉलीवुड स्टार्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब जाने जाते हैं। ऐसे में जब बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) और करीना कपूर ( Kareena Kapoor) के लाइफ स्टाइल की जब बात आती हैं तो हर कोई इस कपल के आलीशान रहन-सहन के बारें जानने को बेताब रहता है। 

करीना और सैफ ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई हुई है जिसका हर कोई दीवाना है। इसमे कोई शक नहीं है कि पटौदी के नवाब सैफ अली खान का नाम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। 

सैफ के नाम के साथ जुडे़ 'नवाब स्टेट्स' ने उनकी की शानो शौकत और उनके खजाने में चार चांद लगाते हैं। ऐसे में जब सैफ के लग्जरी हाउस की बात आती है तो वो बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पीछे छोड़ देते हैं। 

देश से लेकर विदेशों में नवाब सैफ के कई आलीशान घर हैं। इनमे से एक है स्विट्जरलैंड वाला घर। जहां वो हर साल अपनी पत्नी करीना कपूर और लाड़ले बेटे सैफ के साथ जाया करते हैं। यहां ये पटौदी परिवार नए साल का स्वागत करता है।

स्विट्जरलैंड दुनिया के सबसे खूबसूरत और महंगी जगहों में से एक है। जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी बेगम करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) के लिए शानदार घर खरीदा हुआ है। बर्फ से लदी ऊंची-ऊंची पहाड़ियां और हरे-भरे मैदान  को जन्नत का अहसास दिलाते हैं। 

स्विट्जरलैंड के गस्ताद में इस कपल का आलीशान घर है। अंदर से करीना-सैफ का ये घर बेहद खूबसूरत है। इस घर को पूरी तरह से लकड़ियों से बनाया गया है। इस घर की कीमत की बात करें तो लगभग 33 करोड़ बताई जाती है। गस्ताद स्विटरलैंड का बहुत पॉपुलर टूरिस्ट प्लेस है  और ऐसी जगह पर सैफ करीना का घर होना एक बेहतरीन इंवेस्टमेंट है। 

स्विटजरलैंड सैफ करीना का पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस  है। हर साल ये अपने हॉलीडे होम में जाकर ठहरते हैं। अब तक तैमूर भी मम्मी पापा के साथ इस घर में कई बार जा चुका है। आपको बता दें कि सैफ स्की हॉलीडेज के शौकीन हैं और यही वजह है कि उन्होंने वहां प्रॉपर्टी खरीदी है। 

साल 2020 में न्यू ईयर सेलिब्रेट सैफ करीना वहीं पहुंचे थे। अपने घर में करीब 10 दिनों तक दोनों रहें। उसी दौरान स्की हॉलीडेज के लिए वहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पहुंचे थे। यहीं नहीं वरुण धवन भी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ दिखे थे। सबने साथ मिलकर पार्टी भी की थी। 

 

Related Story