पहली पत्नी अमृता से तलाक पर बोले सैफ-कहा तब कुछ बेहतर हो सकता था

E24

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है जो एक दूसरे अलग हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले चुकी है। इस लिस्ट सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम शामिल हैं। इस कपल को अलग हुए सालों बीत गए हैं। दोनों सितारें अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए है एक तरफ जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी शादी कर घर बसा चुके हैं तो वहीं अमृता (Amrita) अपनी लाइफ में बच्चों का खूब ख्याल रख रही हैं। वो अपनी घर गृहस्ती में बिजी हैं। वहीं इन दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक इंटरव्यू  वायरल हो रहा हैं जिसमे उन्होंने अपने और अमृता के तलाक पर खुलकर बात कही।   

एक रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू में सैफ  (Saif) ने कहा कि तलाक दुनिया की सबसे बुरी चीज है। उस वक्त शायद कुछ अलग और कुछ बेहतर हो सकता था। सैफ ने आगे कहा कि उन्हें नहीं लगता वह कभी अपने तलाक से सहज हो पाएंगे क्योंकि कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें संभाला नहीं जा सकता। हालांकि वह यह सोचकर तसल्ली कर लेते हैं कि उस वक्त वह कम उम्र के थे।

सैफ (Saif) ने आगे कहा कि किसी भी बच्चे को एक अच्छे घर और परिवेश से मरहूम नहीं रखना चाहिए। स्थिति चाहे कैसी भी हो लेकिन उसे अच्छी तरह से हैंडल करना चाहिए और जिंदादिली से रहना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यह जिंदगी बेहद खूबसूरत है। हो सकता है कि दो पैरंट्स होना किसी के लिए दुनिया की सबसे अच्छी चीज न हो। लेकिन जो चीज बच्चों के साथ जरूर शेयर करनी चाहिए, वह है एक अच्छा घर और माहौल। 

आपको बता दें कि अमृता सिंह (Amrita Singh) से सैफ (Saif) की शादी 1991 में हुई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म 'बेखुदी' के सेट पर हुई थी। उस फिल्म में पहले सैफ और काजोल काम कर रहे थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने बाद में सैफ को अन्प्रफेशल बताते हुए फिल्म से रिप्लेस कर दिया। सैफ भले ही फिल्म में न रहे हों, लेकिन उसके सेट पर अमृता के रूप में उन्हें लाइफ पार्टनर मिल गया था। अमृता से मुलाकात के कुछ महीनों बाद ही सैफ ने उनसे शादी कर ली। हालांकि 2004 में दोनों अलग हो गए। अमृता से सैफ के दो बच्चे हुए-इब्राहिम और सारा अली खान।

first published:Jan. 22, 2020, 3:24 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .