करीना-सैफ और तैमूर ने बनाई खास पेंटिंग, बेबो ने शेयर की तस्वीरें

By Aditi May 15, 2020, 8:08 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे भारत में इन दिनों लॉकडाउन घोषित है, जिसका पाल आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं। बीते दिनों पीएम मोदी ने देश के लोगों ने गुजारीश की थी कि अगर इस वायरस को हराना है तो लॉकडाउन का पालन करना हर किसी के लिए बहुत जरुरी है।

 

ऐेसे में हर कोई अपने घरों बंद है। घर बैठ की हर कोई नई-नई एक्टिविटी कर रहें है। ऐसे में पटौदी फैमिली कैसे पीछे रह सकती हैं। इन दिनों सैफ-करीना और बेटा तैमूर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। करीना ने इसका सबूत भी शेयर किया है। बेबो ने अपने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की हैं जिसमे सैफ अली खान एक बेडशीट अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं। बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर के हाथ के प्रिंट बने हुए हैं। आप देख सकते हैं तैमूर के छोटे छोटे हाथ साफ नजर आ रहे हैं। जो बहुत क्यूट लग रहे हैं। सैफ इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले करीना ने सैफ और तैमूर की फोटो शेयर की थी जिसमे दोनों दीवार पर पेंटिंग करते नजर आ रहे थे। इससे पहले करीना कपूर ने लॉकडाउन टाइम की सैफ अली खान और तैमूर अली खान की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों पौधे लगाते नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने बेटे तैमूर की बनाई पेटिंग शेयर की थी।

लॉकडाउन में करीना कपूर और सैफ अली खान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह लगातार अपने और अपने परिवार से जुड़े अपडेट्स फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान भी थे। वहीं, सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म जवानी जानेमन में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू भी थे।

Related Story