घर की दीवारों पर सैफ और तैमूर ने बनाई पेंटिंग, करीना ने शेयर की तस्वीर

By Aditi April 19, 2020, 10:11 a.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे भारत में इन दिनों लॉकडाउन घोषित है। जिसका पाल आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं। बीते दिनों पीएम मोदी ने देश के लोगों ने गुजारीश की थी कि अगर इस वायरस को हराना है तो लॉकडाउन का हर किसी को पालन करना होगा। 

ऐेसे में हर कोई अपने अपने घरों बंद है। घर बैठ की हर कोई नई नई एक्टिविटी कर रहा है। ऐसे में करीना कपूर के बेटे तैमूर कैसे पीछे रह सकते हैं। तैमूर ही क्यूं इन दिनों तो सैफ अली खान भी अपना टैलेंट दिखा रहे हैं जी हां ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई ये तस्वीरों बोल रही हैं। 

करीना कपूर (Kareena Kapoor)  ने एक फोटो शेयर की है जिसमे पति सैफ और बेटे तैमूर (Timur) दीवार पर पेंटिग करते नजर आ रहे हैं। करीना ने दो फोटो शेयर की पहले पति सैफ अली खान की शेयर की है जिसमें सैफ दीवार पर खूबसूरत पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में करीना ने लिखा, 'जब सैफ ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे लिए फ्लावर्स लेकर आया हूं। मेरे दिमाग में एक अलग ख्याल आया। क्वारंटीन गिफ्ट्स ऐसे होते हैं।

वहीं दूसरी फोटो तैमूर की भी शेयर की है। इस फोटो में भी पापा सैफ की तरह पेंटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, 'कोई दीवार आपकी रचनात्मकता को नहीं रोक सकती है। इस दौरान तैमूर शर्ट लेस दिखाई दे रहे हैं और बड़ी शिद्दत से पेंटिंग बनाने में लगे हुए हैं। 

इन दिनों करीना अपनी फैमिली के साथ पूरा पूरा समय बीता रही हैं। इसे पहले करीना ने एक और फोटो शेयर की थी जिसमे सैफ-तैमूर घर पर पौधे लगाते नजर आए थे। दोनों बाप-बेटे बालकीनी में पौधों में मिट्टी और खाद डालते नजर आए थे। फैंस ने इन फोटो को खूब पसंद किया था। 

Related Story