आइटम नंबर से सदफ कंवल ने बटोरी थीं सुर्ख‍ियां, अब कर रहीं तौबा

By Arunima July 13, 2020, 10:14 p.m. 1k

एक्ट्रेस सदफ कंवल (Sadaf Kanwal)ने एक महीने पहले लॉकडाउन में शाहरोज सबजवारी के साथ निकाह कर लिया था। इस बात की घोषणा किए जाने के साथ ही सदाफ और शाहरोज को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि उनके फैन्स ने इस रिश्ते पर काफी खुशी भी जाहिर की। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग के बारे में कहा कि उन्हें सिर्फ अपनी खुशी से लेना देना है। 

बाकी चीजें उनके लिए खास मायने नहीं रखती हैं। दोनों के निकाह से पहले काफी हो हल्ला हुआ था और उसकी वजह थी सदफ और शाहरोज का लिंकअप। दरअसल शाहरोज ने कंवल से शादी करने के लिए सायरा यूसुफ से तलाक लिया था। 

हालांकि अब दोनों ही कलाकार इन सबसे आगे बढ़ चुके हैं और जल्द ही साथ में एक कॉमिक टेलीफिल्म में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का नाम होगा ना घर का ना घाट का। कंवल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बहुत से ड्रामा प्रोजेक्ट ऑफर किए गए थे लेकिन शादी के बाद वह थोड़ा कॉमिक रोल करना चाहती थीं। उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही काम को हां कह दिया था। 

साल 2018 में कंवल ने एक आइटम नंबर परफॉर्म किया था जो कि काफी पॉपुलर हुआ। जानकारी के मुताबिक कंवल ने ये आइटम नंबर करने के बारे अपने पति से डिसकस नहीं किया था क्योंकि उनका मानना है कि ये भी एक किस्म की आर्ट होती है।

 वहीं सब्जवारी ने इस बारे में कहा, "मैं मानता हूं कि आइटम नंबर्स को सिर्फ फिल्मों का हिस्सा होना चाहिए और वो भी तब जब बहुत जरूरी है।" कंवल ने कहा है कि नबील कुरैशी के निर्देशन में बना गाना उनका आखिरी आइटम नंबर होगा। उन्होंने कहा, "मेरा एक बड़ा परिवार है और इसलिए मुझे व्यापक सोच रखनी होगी।"

Related Story