31 जुलाई को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर दो फिल्मों में टक्टर, कुणाल खेमू और विद्या बालन आमने सामने

By Aditi July 13, 2020, 6:59 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड फिल्मों का डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होना शुरु हो चुका है। इस वायरस के चलते पिछले 4 महीने से सिनेमाघर बंद है। आने वाले समय में कब तक सिनेमाघरों को खोला जाएगा इसकी जानकारी अभी किसी के पास नहीं है । ऐसे में बॉलीवुड डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों को अब ऑनलाइन रिलीज कर रहे है। बीते दिनों 7 फिल्मों का डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होने जारी हुआ था । उसमें से एक कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' भी थी। हालांकि, लूटकेस के एक्टर कुणाल खेमू ने फिल्मों की घोषणा वाले इवेंट पर ना बुलाए जाने पर नारजगी भी जताई थी । 

वहीं अब लूटकेस की रिलीज डेट सामने आ गई है ये फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, विजय राज़ और गजरा राव लीड रोल में हैं। निर्देशन किया है राजेश कृष्णन ने । यह फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है । कुणाल खेमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव इस फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं। 

वहीं फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स ने इसे मिलकर बनाया है।

आपको बता दें कि 31 जुलाई को विद्या बालन कि फिल्म शकुंतला देवी अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो रही है । शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है । इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बैनर्जी का रोल में नज आएंगी । अब इन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी फ़िल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी। अब देखना होगा कि लोगों को इन दोनों फिल्मों में से कौन 

Related Story