रेयान रेनॉल्ड्स ने कोरोना वायरस पीडितों के लिए दान किए एक मिलियन डॉलर

By Aditi March 18, 2020, 3:34 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप को देखते हुए बॉलीवुड फिल्म डेडपूल एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) ने लोगों के लिए एक नेक काम किया है। दरअसर रेयान और उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली इस वायरस से पीड़ित लोगों की मदद की है उन्होंने एक मिलियन डॉलर का दान फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को दिया है। ताकि इस वायरस के पीड़ितों के इलाज में मदद की जा सके।

रेयान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'Covid-19 का बुजुर्गों और गरीब परिवार पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। मेरी पत्नी ब्लेक और मैंने एक मिलियन डॉलर फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को डोनेट किया है। अगर आप भी मदद करना चाहते हैं तो कर सकते हैं क्योंकि इन संस्थानों को आपकी सहायता की जरूरत है। रेयान ने अपने ट्वीट में लोगों से खुद का और अपनों का ध्यान रखने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की चपेट में हॉलीवुड स्टार्स आ रहे है। बीते दिनों जहां टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। वहीं अब गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर Kristofer Hivju और थॉर फेम  Idris Elba को इस महामारी ने अपना शिकार बना लिया है। 

भारत में कोरोना वायरस से अब तक तीन मौतें हो चुकी हैं। पहली मौत कर्नाटक, दूसरी दिल्ली और तीसरी महाराष्ट्र में हुई। कोरोनावायरस अब चीन में उतनी तेजी से नहीं बढ़ रहा जितना दूसरे देशों में फैल रहा है। ये वायरस अब तक 60 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। इस वजह से कई लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं।

Related Story