इस वजह से रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

By Aditi March 12, 2020, 2:04 p.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने नजर आएंगे। फिल्म के साथ साथ रोहित इन दिनों एक और वजह से छाए हुए है। मामला है कि रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। 

दरअसल, मामला यह है कि एक इंटरव्यू के दौरान में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से पूछा गया कि मॉनीटर को देखते हुए वह किस स्टार पर फोकस कर रहे थे? रोहित ने बताया तीनों स्टार्स पर। उन्होंने कहा था कि ब्लास्ट वाले सीन में तीनों स्टार के साथ कैटरीना भी हैं। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि कैटरीना इस सीन में पलकें झपका रही हैं। चौथे टेक के बाद वे मेरे पास आती हैं और कहती हैं, क्या हम एक और टेक ले सकते हैं?

तो मैंने उनसे कहा था कि कटरीना (katrina kaif)  मैं तुम्हें एक बात ईमानदारी से बताता हूं, कोई तुम्हारी तरफ देखने वाला नहीं है। कटरीना इस बात पर मुझसे कहती हैं कि आखिर तुम मुझे ये बात कैसे कह सकते हो? जिस पर मैंने उन्हें कहा था कि कटरीना, तीन सुपरस्टार तुम्हारे साथ चल रहे हैं, बैकग्राउंड में ब्लास्ट हो रहा है, कोई तुम्हें नोटिस नहीं करेगा। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी आंख झपक रही है लेकिन कौन देखेगा?

इस बयान के बाद रोहित को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि बाद में कैटरीना (katrina kaif) ने रोहित का बचाव किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा था कि रोहित के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि मैं उस बयान की बात कर रही हूं, जिसमें रोहित सर ने कहा कि 'मुझे फिल्म में कोई नहीं देखेगा।' क्योंकि फिल्म में कई एक्शन सीन है और तीन अभिनेता मौजूद हैं।

Related Story