6 साल डेटिंग करने के बाद आशा नेगी और रित्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप!

By Arunima April 16, 2020, 8:33 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

‘पवित्र रिश्ता’ फेम कपल ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल्स के दौरान हुई थी। लॉकडाउन में जहां रिश्ते मजबूत हो रहे हैं, स्टार्स अपनी फैमिली और अपने प्यार करने वालों के और भी ज्यादा करीब आ रहे हैं तो वहीं कुछ रिश्तों में दरार पड़ने की भी ख़बरें खुलकर सामने आने लगी हैं। टीवीटाउन से आ रही एक खबर के मुताबिक 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे टीवी स्टार आशा नेगी और रित्विक धनजानी का ब्रेकअप हो गया है।

हाल ही में अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरों को सुनकर टीवी इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा था और अब सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम रित्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की ख़बरों ने फैन्स को काफी बड़ा शॉक दे दिया है। 

आपको बता दें कि रित्विक और आशा 6 साल से एक दूसरे डेट कर रहे हैं। साल 2013 में और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। 

रिश्ते को पब्लिकली करने के बाद से ही दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पिक्स शेयर कर फैन्स को कपल गोल देने लगे। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए। और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की। 

दोनों का रिलेशनशिप इतना हैप्पीनिंग था कि साल 2019 में तो दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन दोनों ने इसे महज़ रुमर्स बताकर आगे बढ़ना बेहतर समझा। 

एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक उसके सोर्सेज ने जानकारी दी है कि 'दोनों एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन अब दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अभी फिलहाल दोनों ब्रेक पर हैं और इस बीच दोनों देखना चाहते हैं कि उनका रिश्ता आगे बढ़ पाएगा या नहीं? इनके बीच की दूरियों को क्लोज फ्रेंड्स ने महसूस किया है।"

रिपोर्ट के मुताबिक काफी समय से दोनों के बीच खटपट चल रही थी। दोनों के रिलेशनशिप में दरार आ गई है। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। इस बात को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, और इस बात की खबर दोनों के घरवालों को भी है। 

आपको बता दें कि आशा नेगी जल्द ही अनुराग बासु की फिल्म 'लुडो' के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में आशा नेगी के अलावा राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

वहीं बात करे ब्रेकअप की कन्फर्मेशन की तो फिलहाल इस पर अब तक दोनों में से किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही स्टार्स ने अपनी तरफ से अब तक ब्रेकअप की बात कुबूल की है।

Related Story