बूढ़ी महिला पैसों के लिए सड़क पर करतब दिखा रही थी, रितेश देशमुख ने दिल छू लेने वाला काम किया

By Neetu July 24, 2020, 1:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  कोरोना वायरस महामारी (Corona virus Epidemic) का कहर पूरे देश में भयंकर रूप ले रहा है। भारत में अब तक कम से कम 12 लाख से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना से सभी लोग परेशान हो चुके है। वही कोरोना के चलते जगह-जगह लगे लॉकडाउन ने तो लोगों कि स्थिति और ज्यादा खराब कर दी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं जो कुछ छोटा-मोटा काम कर अपना और अपने परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया (Social Media ) पर एक ऐसी ही बुजुर्ग महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो अपना पेट पालने के लिए इस उम्र में भी सड़क पर करतब दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हाल ही मेें बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में बुजुर्ग महिला सड़कों पर डंडों की मदद से जबरदस्त करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वो बैंबू स्टिक के हेल्प से ऐसे-ऐसे स्टंट कर रही है कि हर कोई उनका ये करतब देख कर हैरान हो रहा।

 वो पैसों के लिए इस उम्र में भी ये सब करने को मजबूर है। लेकिन महिला की लगन, मेहतन देख हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है। सभी जगह महिला की हिम्मत और उनके टैलेंट की तारीफ की जा रही है। और सोशल मीडिया पर सभी उन्हें "वॉरियर आजी मां" कहकर संबोधित कर रहे है।

वही रितेश देशमुख ने भी इनका वीडियो शेयर करते हुए उनकी सराहना कि है और लोगों से उनकी कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी है। उन्होनें लिखा कि, "वॉरियर आजी। क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है।"खास बात तो यह है कि रितेश देशमुख की ये कोशिश नाकाम नहीं गई और उन्हें महिला से संपर्क करने का रास्ता भी मिल गया।

इस बारे में ट्वीट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, "आप सभी का धन्यवाद। हम इन प्रेरणादायक वॉरियर आजी मां से जुड़ चुके हैं। बहुत ही अतुल्य कहानी है।" अब रितेश उस महिला कि किस रूप में मदद करते हैं ये देखने वाली बात होगी।

आपको बता दे कि रितेश के अलावा सोशल मीडिया पर और भी कई ऐसे लोग हैं जो आजी मां के टैलेंट कि खूब चर्चा कर रहे हैं। साथ ही उनसे प्रेरणा लेने की बात भी बात कह रहे है। फैन्स रितेश देशमुख की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने आगे आकर इस महिला की मदद करने की पेशकश की है।

Related Story