परिवार संग सुबह-सुबह दौड़ लगाते नजर आए रितेश देशमुख , वीडियो हो रहा है वायरल।

By Neetu July 25, 2020, 7:58 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के मशहूर जोड़ियों  में से एक है रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ।   सोशल मीडिया पर भी ये जोड़ी काफी फ़ेमस है। पति-पत्नी दोनों ही अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लाइम- लाइट मेें बने रहते हैं। जिसे उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते है और वो पोस्ट चंद मिनटों में वायरल भी हो जाती है।

अब हाल ही में रितेश ने जेनेलिया के साथ एक और वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया के साथ उनके दोनों क्यूट से बच्चे - राहिल, रियान और उनका  डॉगी फ्लैश भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में सभी एक साथ दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो तब बनाया था जब वो फैमिली के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वीडियो में रितेश देशमुख अपने परिवार का हाथ पकड़कर मिट्टी भरी कच्ची सड़क पर दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। साथ में उनका डॉगी फ्लैश भी दौड़ रहा है, और इस दौड़ में उनका डॉगी सबको पछाड़कर आगे निकल जाता है। वही वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, "पांच का परिवार, सुबह की दौड़।" रितेश देशमुख का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भेज रहे है। रितेश कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दे कि बता दें कि रितेश ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर प्लांट बेस्ट मीट प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'इमेजिन मीट'। ये प्रोडक्ट पौधों पर आधारित मीट है, जिसका स्वाद बिल्कुल असली मांसाहारी भोजन की तरह होता है। वही रितेश देशमुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के बड़े भाई के किरदार में नज़र आए थे।

Related Story