रितेश देशमुख ने पापा की याद में बनाया भावुक वीडियो, लोग खूब पसंद कर रहे हैं

By Arunima May 26, 2020, 6:09 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । वो लगातर टिकटॉक पर अपनी वीडियोज़ शेयर कर खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रोज अपने नए-नए टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) के जरिए फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच रितेश ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है । उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इससे ये भी पता लगता है कि रितेश अपने पापा को कितना मिस करते हैं। 

हाल ही में रितेश ने एक बेहद ही भावुक कर देने वाला टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होनें अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) कि याद में बनाया है। जिन्हें आज रितेश उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रहे हैं।

वीडियो में रितेश हैंगर पर टंगे हुए कुर्ते के पास जाते हैं और उसमें अपना एक हाथ डालकर इस तरह वीडियो शूट करते हैं, जैसे वो हाथ उनके पिता का है और वो रितेश को प्यार कर रहे हो उनकी पीठ थपथपा रहे हो।

 इस वीडियो के आखिरी में उनके पिता की फोटो आती है और एक पिक्चर में विलासराव देशमुख और रितेश देशमुख का बैक पिक्चर दिख रहा है। जिसमें रितेश और उनके पिता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इस वीडियो के द्वारा रितेश ने अपने पिता के प्रति बहुत सारा प्यार जाहिर किया है। वीडियो में उस बेटे के भावना को बखूबी देखा जा सकता है जो अपने दिवंगत पिता के बिना अधुरा महसूस कर रहा हैं ।

वहीं, रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्सन में लिखा है कि, 'हैप्पी बर्थडे पापा, मिस यू एव्रीडे। रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर बाद इसे हजारों लोगों ने देख लिया है और साथ ही कमेंट कर विलासराव देशमुख को याद कर रहे हैं, और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रह चुके है । विलासराव देशमुख का 14 अगस्त, 2012 को निधन हो गया था। उनके तीन बेटे हैं अमित देशमुख, रितेश देशमुख और धीरज देशमुख। एक तरफ जहां अमित और धीरज इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) से जुड़े हुए हैं वहीं रितेश बॉलीवुड एक्टर के तौर पर पॉपुलर हैं। 

Related Story