ऋषि कपूर ने बड़ी धूमधाम से की थी अपनी लाड़ली रिद्धिमा कपूर की शादी

By Aditi May 7, 2020, 12:27 p.m. 1k

बॉलीवुड के कपूर खानदान इन दिनों बहुत बड़े दुख से गुजर रहा हैं। ऋषि कपूर के निधक के बाद कपूर खानदान इस गम से उभर नहीं पा रहा है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने परिवार को अपने पिछ जोड़ गए हैं। उनके जाने के बाद अब उनकी कई सारे यादें हैं जिसके सहारे उनका परिवार जी रहा है। 

ऋषि कपूर के जाने के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni)  सबसे ज्यादा सदमे में हैं। पापा के निधन पर रिद्धिमा उनके पास नहीं थी जिसका गम उन्हें हमेशा रहेगा। आए दिन पापा के साथ वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इन दिनों रिद्धिमा कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रही हैं।

 उन्होंने अपनी लाड़ली की शादी बड़ी धूमधाम से की था। रिद्धिमा की शादी (Riddhima Kapoor's wedding) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषि कपूर अपनी लाडो का कन्यादान करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भरत सहानी से शादी की थी। रिद्धिमा और भरत साहनी की पहली मुलाकात साल 1997 में लंदन में हुई थी। इसके बाद दोनों साल 2001 में मुंबई में मिले थे। रिद्धिमा और भरत सहानी ने लगभग पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

रिद्धिमा कपूर अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थी उन्होंने इस खास मौके पर रेड कलर का लहंगा पहना था तो वहीं भरत सहानी क्रीम कलर की शेरवावनी में नजर आए। इस शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी। इनमें सलमान खान, श्रीदेवी, श्वेता नंदा, रेखा सहित कई सितारों ने इस फंक्शन में शिरकत की थी। 

रिद्धिमा ने 23 मार्च 2011 को बेटी समारा को जन्म दिया था। बता दें कि रिद्धिमा एक जानी मानी ज्वेलरी डिजाइनर हैं। 'R' नाम से उनका एक सफल ज्वेलरी ब्रांड है और ये लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी है। रिद्धिमा को बचपन से ही एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी। वो सिंगिंग, फैशन और डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं। सोशल मीडिया पर रिद्धिमा अक्सर अपने डिजाइन की हुई ज्वैलरी की फोटोज शेयर करती हैं ।

Related Story