अभिनेता ऋषि कपूर की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती कराया गया

By Arunima April 30, 2020, 1:48 a.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी है। 

रणधीर के मुताबिक, ऋषि की तबीयत खराब है। अस्पताल में पत्नी नीतू सिंह कपूर उनके साथ हैं। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले काफी समय से बीमार हैं। हालांकि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में लगभग एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे। इस दौरान उनकी तबियत ठीक रही।  लेकिन बुधवार रात उनकी तबियत अचानक खराब हो गई जिसके चलते उन्हें भर्ती कराना पड़ा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषि कपूर की कंडीशन क्रिटिकल है लेकिन अभी वह स्टेबल हैं।  गौरतलब है कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर का पता चला था और 11 महीने और 11 दिनों तक चलने वाले उपचार और रिकवरी से गुजरना पड़ा था। बताया ‌जाता है ‌की ऋषि कपूर‌ को‌ ब्लड कैंसर हो गया था। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में स्लोन कैटरिंग कैंसर सेंटर में उनका इलाज चला। ऋषि कपूर फरवरी के महीने में भी अस्पताल में भर्ती थे। इसी वजह से बहन रीमा जैन के बेटे की शादी में भी वो नहीं शामिल हो पाए थे। 

Related Story