ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार पर रो पड़ी आलिया भट्ट, रणबीर ने दी मुखाग्नि

By Aditi April 30, 2020, 5:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे है। कैंसर की लड़ाई में वो हार गए और उन्होंने आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली। कुछ देर पहले एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया। इसमे कुछ ही परिवार के लोग शामिल हुए। इसमे एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल रही।

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ तस्वीर सामने आई है जिसमे आलिया और नीतू कपूर की आंखों में गम के आंसू हैं। आलिया इस दौरान किसी को मोबाइल फोन में वीडियो कॉल के जरीए ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की विधि दिखाती नजर आ रही हैं। 

वहीं रणबीर कपूर की भी कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसमे वो पापा के जाने के गम में डूबे हुए है। इस दौरान रणबीर कपूर ने पापा को मुखाग्नि दी। साथ ही अंतिम संस्कार की सारी प्रक्रिया भी निभाई। इन तस्वीरे में करीना कपूर, सैफ अली खान, रणधीर कपूर और अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। छोटे भाई के जाने के बाद रणधीर कपूर भी काफी टूट से गए हैं। 

इस दौरान ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं पहुंच पाई। उन्होंने दिल्ली सरकार से मुंबई जाने की इजाजत ली थी लेकिन उन्हें सड़क के रास्ते से मुंबई जाने की इजाजत मिली। कहा जा रहा है कि रिद्धिमा कपूर को सड़क के रास्ते से मुंबई जाने में पूरे 24 घंटे का समय लगेगा।

 

Related Story