संजय दत्त ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ तस्वीर

By Arunima May 5, 2020, 4:49 p.m. 1k

अभिनेता ऋषि कपूर के अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में है। करीब डेढ़ साल तक ऋषि कपूर कैंसर से लड़ते रहे। दुख की इस घड़ी में बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके चाहने वाले सभी कपूर परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं। 

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ट्विटर अकाउंट पर एक ऋषि और रणबीर कपूर के साथ एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एक चीज जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई थी वह ये थी कि हमें हमेशा अपना काम चेहरे पर स्माइल के साथ करना चाहिए। अभी इस बात को दिल में उतारने में थोड़ा समय लगेगा कि अब चिंटू सर हमारे बीच नहीं रहे। वह हमेशा से ही मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह थे। यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया से जा चुके हैं।' 

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था। इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए। बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई 'बॉबी' उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी।

 इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की। 'लैला मजनू', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'चांदनी', 'हिना', 'सागर' जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा गया। अभिनेता के तौर पर अपनी दूसरी पारी को लेकर वह काफी संतुष्ट थे। 

Related Story