बेटी का हो रहा है इंतजार, कुछ देर में होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार

By Aditi April 30, 2020, 3:34 p.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) ने आज दुनिया से विदाई ले ली हैं। एक्टर पिछले दो साल से वह कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहे थे और आखिरकार आज इस लड़ाई में ऋषि कपूर हार गए और हम सबको छोड़क चले गए। उन्होंने मुंबई के एच.एन रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके जाने की खबर से हर कोई हताश है फिर चाहे बॉलीवुड सितारें हो या उनके फैंस। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

कुछ ही देर में ऋषि कपूर का मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। कुछ ही देर में उनकी अंतिम यात्रा निकलेगी। इस अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई है। खबर है कि चंदनवाड़ी शमशान में ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की सभी तैयारिया हो चुकी है। अन्तिम संस्कार की विधि करने वाले पंडित और सुरक्षा कर्मी ऋषि कपूर के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे है।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर शहनी के इंतजार में पार्थिव शरीर को अभी एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में ही रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक रिद्धिमा के आने के बाद ही तुरंत ऋषि की अंतिम विदाई की विधि शुरु की जाएगी। बता दें कि रिद्धिमा  दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्होंने दिल्ली सरकार से मुंबई आने की इजाजत मांगी थी जो उन्हें मिल गई हैं। 

हॉस्पिटल से करीब डेढ़ किलोमिटर की दूरी पर शमशान घाट है। फिलहाल अभी हॉस्पिटल में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, रणधीर कपूर, राजीव कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन, अरमान जैन और कुछ करीबी लोग मौजूद हैं।

Related Story