रिद्धिमा कपूर को मिली मुंबई जाने की इजाजत

By Aditi April 30, 2020, 1:09 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  का आज सुबह मुंबई के Sir H. N. Reliance Foundation Hospital में निधन हो गया।  उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 67 साल के थे। खराब तबीयत के चलते उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पापा की खबर सुन बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने सरकार से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी। इस पर दिल्ली सरकार ने उनकी सुनी और दिल्ली पुलिस ने उनको मुम्बई जाने का मूवमेंट पास जारी किया। सुबह साढ़े दस बजे 5 लोगों के लिए पास जारी किया गया है।

 

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते रिद्धिमा कपूर अपने ससुराल साउथ ईस्ट दिल्ली में रह रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी देते हुए उन्होंने कहा था कि वो अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं। 

खबर है कि उन्हें सड़क के रास्ते से ही मुंबई जाने की इजाजत मिली है। आपको बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में लगभग एक साल कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे थे। 

एक्टर को 2018 में कैंसर का पता चला था और 11 महीने और 11 दिनों तक चलने वाले मज्जा उपचार और रिकवरी से गुजरना पड़ा था। जब ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में थे, तब उनके बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर भी काफी दिनों तक पिता के साथ थे। इस बीच बॉलिवुड के कई सितारों ने विदेश में इलाज के दौरान ऋषि कपूर से मुलाकात की थी।

Related Story