रिद्धिमा कपूर को आईं पिता और दादी की याद, शेयर की खूबसूरत यादें

By Arunima May 3, 2020, 7:50 p.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी बेटी के साथ कल दिल्ली से मुंबई पहुंची। ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल की सुबह हुआ था। रिद्धिमा उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं थी क्योंकि वह दिल्ली में थी और लॉकडाउन के चलते लगे प्रतिबंध की वजह से उन्हें सड़क यात्रा की परमिशन मिली। रिद्धिमा अपनी बेटी समारा के साथ कल मुंबई पहुंची। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार रिद्धिमा के टच में रहीं। 

हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने अपने इस्टंग्राम स्टोरी पर अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में पूरा परिवार यानी ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा अपनी  बेटी के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा अपने पापा ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। 

तीसरी तस्वीर में ऋषि कपूर और दादी कृष्णा कपूर नजर आ रहे हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में यंग ऋषि कपूर, नीतू कपूर के गोद में रणबीर कपूर है और वहीं रिद्धिमा कपूर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों से लगता है कि रिद्धिमा को अपने पापा और दादी की याद आ ही हैं। रिद्धिमा कपूर ने ये भी लिखा है कि-"आई मिस यू पापा"।    

आपको बता दें कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर की बीमारी का पता चला था। तबसे वह न्यूयॉर्क में अपना ईलाज करवा रहे थे और लगभग एक साल बाद कैंसर से जंग जीत कर मुंबई आए थे। 

मुंबई वापसी आने के बाद उन्होंने काम करना शुरू किया। वह दिल्ली में एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि स्वास्थ्य समस्याएं होने की वजह से उन्होंने शूटिंग को कैंसिल किए और वापस मुंबई स्थित अपने घर लौट आए थे।  

Related Story