नए निर्देशकों की ये बात पसंद नहीं करते ऋषि कपूर, जानें क्‍या है वजह

By Arunima Feb. 23, 2020, 8:38 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने चित परिचित अंदाज में एक ट्वीट किया है। इस बार उन्होंने फिल्म निर्देशकों के नाम ये ट्वीट लिखा है। ऋषि कपूर ने अपने चाचा शम्मी कपूर की एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

ये तस्वीर उनकी फिल्म तीसरी मंजिल की शूटिंग के वक्त की है। अब इस तस्वीर के साथ ऋषि कपूर ने डायरेक्टरों को दिया है एक संदेश। उन्होंने लिखा, 'डायरेक्टर को हमेशा एक कलाकार को करीब से परफॉर्म करते देखना चाहिए बजाय उसके कि वो एक्टर को किसी मॉनिटर पर देखे। 

मैं तो आज कल के डायरेक्टर से परेशान हो गया हूं जो इस नए खिलौने के साथ खेलने में कितने खुश नजर आते हैं।' ऋषि कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उस में डायरेक्टर विजय आनंद फिल्म तीसरी मंजिल की शूटिंग कर रहे हैं। बस फर्क इतना है कि वो शम्मी कपूर को किसी मॉनिटर में देखने के बजाय खुद करीब से देख रहे हैं।

 ऐसा कर वो शम्मी कपूर की एक्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं। ऋषि कपूर को अपने ट्वीट के लिए डायरेक्टर शेखर कपूर का भी समर्थन मिल गया है। उन्होंने ऋषि कपूर की बात को सही बताया है। वो कहते हैं 'बिल्कुल ठीक कहा आपने। मुझे खुद इन मॉनिटर से नफरत है और मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं मॉनिटर का कम से कम इस्तेमाल करूं।

 मैंने खुद कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया और ना ही किसी एक्टर को करने दिया। ये फिल्म बनाने का एक आलसी तरीका है'। बताते चले, कुछ समय पहले ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर द इंटर्न में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं। 

ये भी देखिए :- ऋषि कपूर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, रणबीर कपूर और आलिया भी पहुंचे मिलने !

Related Story