ऋषि लेकर रणधीर ने दी जानकारी, कहा- सांस लेने में हो रही थी तकलीफ !

By Aditi April 30, 2020, 9:22 a.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  बीती शाम मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुए । बताया जा रहा है कि उऩ्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसी बीच उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है । 

एक ऱिपोर्ट के मुताबिक रणधीर ने बताया है कि- जी हां ऋषि कपूर अस्पताल में है, बीती शाम उनकी हालत बिगड़ी है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी । दवाइयों की वजह से अभी वह बात करने की स्थिति में नहीं है । डॉक्टरों ने हमें घर जाने के लिए कहा है इसलिए हम सब घर आ गए । मैं परेशान हूं क्योंकि वह मेरा छोटा भाई है । हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए । इस वक्त ऋषि की पत्नी नीतू उनके साथ अस्पताल में है । जो उनका पूरा ख्याल रख रही हैं । 

आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। आपको बता दें कि ऋषि‌ कपूर पिछले साल सितंबर महीने में न्यू यॉर्क से कैंसर का इलाज कराके मुंबई लौटे थे। अपने‌ इस इलाज के दौरान ऋषि कपूर ने अमेरिका के कैंसर अस्पताल में उस वक्त 11 महीने और 11 दिन गुजारे थे। वहां से लौटने के बाद ऋषि ने बताया था कि उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा। 

बताया ‌जाता है ‌की ऋषि कपूर‌ को‌ ब्लड कैंसर हो गया था । अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में स्लोन कैटरिंग कैंसर सेंटर में उनका इलाज चला था । इससे पहले एक्टर ऋषि कपूर फरवरी के महीने में भी अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसी वजह से वो बहन रीमा जैन के बेटे की शादी में नहीं शामिल हो पाए थे । 

Related Story