ऋषि कपूर की तेरहवीं पर जुटा कपूर खानदान, रणबीर-रिद्धिमा ने की पूजा !

By Arunima May 12, 2020, 8:40 p.m. 1k

पूजा राजपूत - 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर का निधन हो गया था। ऋषि कपूर के जाने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था। मंगलवार की दोपहर बॉलीवुड के चहते चिंटू जी की आत्मा की शांति के लिए उनके घर में एक और पूजा की गई। ऋषि कपूर की  तेहरवीं की रस्म में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने पहुंचे।  ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा की तेहरवीं की दो तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीर में रिद्धिमा अपने पापा की तस्वीर के पीछे खड़ी नज़र आ रही हैं। ऋषि कपूर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर हार चढ़ा है,जबकि रिद्धिमा अपने पापा के फोटोफ्रेम के ठीक पीछे खड़ी हैं। साथ ही रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है 'लव यू पापा ऑलवेज़'।

इसके बाद रिद्धिमा ने एक पोस्ट किया जिसमें रणबीर अपने पापा की आत्मा की शांति के लिए करवाई गई पूजा में हाथ जोड़े बैठे हैं, तस्वीर में उनके साथ रिद्धिमा भी नज़र आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है 'आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी'। हम हमेशा आपको प्यार करेंगे।

ऋषि कपूर की तेहरवीं की ये दोनों इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, अरमान जैन, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर की तेहरवीं में पहुंचे। आलिया भट्ट को रणबीर कपूर के साथ देखा गया। वहीं,। 

चौथे की वायरल फोटो में ऋषि कपूर की हार चढ़ी तस्वीर के साथ नीतू कपूर और रणबीर कपूर नज़र आ रहे थे। जहां नीतू कपूर ने सफेद सूट पहना हुआ था , तो वहीं सफेद कुर्ता पहने हुए रणबीर ने अपने सिर पर पगड़ी भी पहनी हुई थी।

ऋषि कपूर का देहांत 30 अप्रैल की सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर हुआ था। वो पिछले दो साल से ब्लड कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

 ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया था। जबकि उनका अस्थि विसर्जन मुंबई के बाणगंगा टैंक में किया गया था।

Related Story