रिद्धिमा सड़क के रास्ते मुंबई रवाना। लिखा- घर आ रही हूं मां।

By Neetu May 1, 2020, 12:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत - 30 अप्रैल की सुबह बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता(Veteran Actor) ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का देहांत(Death) हो गया था। दुख की इस घड़ी में रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kappor) के मुंबई(Mumabi) में ना पहुंच पाने की वजह से कपूर परिवार का दर्द और बढ़ गया था। रिद्धिमा अपने पापा के काफी करीब थीं, वो किसी भी कीमत पर मुंबई पहुंचना चाहती थीं। रिद्धिमा को दिल्ली पुलिस ने मूवमेंट पास भी दे दिया था।  लेकिन वक्त रहते रिद्धिमा का मुंबई पहुंचना मुमकिन नहीं हो पाया।  ऋषि कपूर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया और रिद्धिमा लॉकडाउन(Lockdown) के चलते दिल्ली में ही फंसी रह गई। 

हांलाकि वीडियो कॉल के ज़रिए रिद्धिमा अपने पापा के अंतिम संस्कार में शामिल ज़रूर हुईं। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं, जिसमें आलिया अपने हाथ में फोन पकड़े वीडियो कॉल के ज़रिए रिद्धिमा को ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार दिखा रही थीं। 

पिता के अंतिम संस्कार में रिद्धिमा का ना पहुंच पाना भी कल पूरे दिन खबरों में छाया रहा। लेकिन अब रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई के लिए निकल गई हैं। रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि वो दिल्ली से मुंबई बाय-रोड सफर कर रही हैं। वीडियो के साथ ही रिद्धिमा ने लिखा है 'घर आ रही हूं मां।

पिता के चले जाने से रिद्धिमा को भी काफी सदमा लगा है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिद्धिमा बार-बार पोस्ट कर बता रही हैं, कि  वो अपने पापा ऋषि कपूर को कितना मिस कर रही हैं। एक पोस्ट में तो रिद्धिमा ने 'लौट आइए पापा' भी लिखा है।

इससे पहले रिद्धिमा को 30 अप्रैल की सुबह जब ऋषि कपूर के देहांत की खबर मिली थी, तब भी रिद्धिमा इमोशनली काफी टूट गई थीं। पिता को खोने के दर्द को रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर शेयर किया था रिद्धिमा ने लिखा था 'पापा मैं आपसे प्यार करती हूं, हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी, आपको शांति मिले मेरे दमदार योद्धा। मैं आपको हर रोज़ याद करूंगी, हर रोज़ आपके साथ फेसटाइम कॉल्स को याद करूंगी, काश आपको अलविदा कहने के लिए मैं वहां होती। हम दोबारा मिलेंगे तब के लिए आपको प्यार करती रहूंगी।' 

पापा ऋषि कपूर को आखिरी बार ना देख पाने का गम तो रिद्धिमा के दिल में हमेशा रहेगा, लेकिन उन्हें तस्ल्ली इस बात की होगी कि वो अपनी मां का सहारा बनने के लिए उनके पास जल्द ही पहुंच जाएंगी।

Related Story