ऋषि कपूर के निधन को हुए 3 महीने, रिद्धिमा कपूर ने पहनी पिता की घड़ी

By Arunima Aug. 1, 2020, 9:59 p.m. 1k

ऋषि कपूर को दुनिया छोड़े हुए कई महीने हो गए हैं लेकिन आज भी फैन्स और परिवारवाले उनकी कमी को महसूस करते हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर पिता के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद कर रही हैं। 

हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कलाई पर घड़ी बांधे एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि रिद्धिमा ने अपने पिता ऋषि कपूर लग्जरी रिस्ट वॉच को पहना है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे डैड हमेशा मेरे साथ हैं।' ऋषि कपूर को गुजरे तीन महीने हो गए है और आज भी उनकी बेटी अपने पितो को याद करती हैं। आए दिन उनके परिवार के लोग और करीबी उनसे जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

रिद्धिमा कपूर इस समय अपनी मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर के साथ मुंबई में हैं। वह अपने पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद अपनी बेटी समारा के साथ दिल्ली से मुंबई पहुंची थी। वह अक्सर अपने पिता से जुड़ी चीजों के सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

रिद्धिमा एक सफल ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं, जिनकी ज्वैलरी के चर्चे दूर-दूर तक हैं। फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद रिद्धिमा ने बतौर ज्वैलरी डिज़ाइनर काम करना शुरू किया और आज वो फैशन इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं। रिद्धिमा अब 'आर ज्वैलरी' नाम के ब्रैंड की मालकिन हैं। 

आपको बता दें, साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वो पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद साल 2019 में भारत लौटे थे। उनको 29 अप्रैल को मुंबई के एचएनच रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन 30 अप्रैल को उन्होंने वहां अंतिम सांस ली। 

Related Story