थ्रोबैक पिक्चर के जरिए रिद्धिमा कपूर ने पापा ऋषि कपूर को किया याद

By Arunima May 16, 2020, 9:21 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

रिद्धिमा कपूर अपने पापा ऋषि कपूर की याद में अक्सर कुछ ना कुछ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं, और अब उन्होंने आलिया भट्ट के साथ की एक ब्यूटीफुल थ्रोबैक फैमिली पिक्चर शेयर की है। पिक न्यूयॉर्क की है जिसमें ऋषि, वाइफ नीतू, बेटे रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नज़र आ रहे हैं। सभी ने एक आउटिंग के लिए काले कलर के कपड़े पहन रखे हैं। 

रिद्धिमा ने ये भी याद किया कि कैसे ऋषि अपने खाली टाइम में स्क्रैबल खेलना पसंद करते थे। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रैबल बोर्ड की एक पिक्चर शेयर की और कैप्शन दिया, "मेरे पापा को अपने स्क्रैबल से प्यार था। उन्होंने इसे न्यूयॉर्क में खरीदा था।"

यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने भी ऋषि कपूर के बोर्ड गेम्स के लिए लगाव के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो इसे फिल्म सेट पर भी ले जाते थे। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट में ऋषि की डेथ के बारे में लिखा था, "जब एक समय बीत जाता था और शूटिंग के दौरान शॉट पढ़ा जाता था, तो ऋषि कपूर अपने प्लेइंग कार्ड्स को बाहर लाते थे, या कभी-कभी अपने बैगाटेले बोर्ड को बाहर निकालते थे और दूसरों को खेलने के लिए इन्वाइट करते थे। फिर एक कॉम्पिटिशन होता था. .. सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं .. एक सीरियस कॉम्पिटिशन। "

आपको बता दें कि ऋषि ल्यूकेमिया के लिए एक साल के लंबे इलाज के बाद पिछले साल न्यूयॉर्क से लौटे थे। सांस लेने में तकलीफ के लिए उन्हें 29 अप्रैल को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनके करीबी और फैमिली वालों की मौजूदगी में उनकी डेथ हो गई थी। हालांकि, रिद्धिमा अपने पापा के अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली से मुंबई नहीं जा सकीं लेकिन दो दिन बाद वो मुंबई पहुंची और फिलहाल अपने घरवालों का ख्याल रख रही हैं। 

ऋषि मिड फरवरी तक अपनी अपकमिंग फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे। प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अब भरोसा दिया है कि वो आगे कि फिल्म को अडवांस वीएफएक्स टेक्नोलॉजी के जरिए पूरी करेंगे। फिल्म में फीमेल लीड के रूप में जूही चावला नज़र आएंगी।

Related Story