मदर्स डे 2020: रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर संग शेयर की तस्वीर

By Aditi May 10, 2020, 4:37 p.m. 1k

बॉलीवुड का कपूर परिवार इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी नीतू कपर और दोनों बच्चे रणबीर- रिद्धिमा काफी गम में हैं। ऋषि कपूर के जाने के बाद रिद्धिमा काफी टूट सी गई हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन पापा संग फोटो और इमोशनल पोस्ट शेयर करती नजर आई हैं। आज मदर्स डे के मौके पर उन्होंने मां नीतू संग फोटो शेयर की है। इस फोटो में नीतू मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। इसके साथ रिद्धिमा ने लिखा, 'प्यार और सिर्फ प्यार - हैप्पी मदर्स डे मां।'

इसके साथ रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर भी कई फोटो शेयर की है और लिखा है 'हैप्पी मदर्स डे टू माई मोस्ट ब्यूटीफुल।' वहीं एक फोटो में रिद्धिमा और नीतू सनग्लासेज लगाए हुए पोज दे रही हैं। इसके साथ रिद्धिमा ने लिखा, 'मेरी मां- मेरा सब कुछ।' याद दिला दें कि इससे पहले रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

इसमें उन्होंने अपनी मां के लिए लिखा था, 'उन्हें खुद को मजबूत बनाएं रखना है।' बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के दिन रिद्धिमा दिल्ली में थीं। वह अपने पिता के अंतिम दर्शन वीडियो कॉलिंग के जरिए ही कर पाईं थीं। 2 मई को वो दिल्ली से मुंबई पहुंची। कुछ दिन वो अपनी मम्मी और भाई के साथ रहेंगी । 

 

Related Story