NEETU KAPOOR को अपने दामाद पर हुआ गर्व, रिद्धिमा के पति Bharat Sahni ने दान किया प्लाज्मा

By Aditi July 5, 2020, 1:03 p.m. 1k

ऋषि कपूर के निधन के बाद से नीतू कपूर इन दिनों अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने होमटाउन मुंबई में रह रही हैं । पिछले दो महीने से रिद्धिमा अपनी मां के साथ रह रही है और उऩका पूरा ख्याल भी रख ही है । 

हाल ही में नीतू ने दामाद और रिद्धिमा कपूर साहनी के पति भरत साहनी ने एक ऐसा काम किया है जिसे लेकर दोनों को उनपर गर्व है और सोशल मीडिया पर उन्होंने भरत तारीफ भी की । दरअसल भरत साहनी ने हाल ही में COVID-19 के लिए प्लाज्मा दान किया है ताकि इससे पीड़ित रोगियों का इलाज हो सके । 

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर भरत साहनी को लेकर लिखा, 'मेरे दामाद भरत साहनी पर गर्व है । गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीजों को अपने प्लाज्मा दान करने के लिए...। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह बहुत से अन्य लोगों को आगे आने और ऐसा ही करने के लिए प्रेरित करेगा।' 

वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी भी पति का ये स्टेप देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाई हैं । रिद्धिमा ने पति भरत साहनी और बेटी समाइरा साहनी के साथ एक फोटो शेयर की है । इसमें उन्होंने लिखा, 'आप पर गर्व है कि आपने प्लाज्मा डोनेशन जैसा अच्छा काम किया। ताकि लोगों की जिंदगी सुरक्षित हो सके । बहुत खूब...।' 

आपको बता दें कि भरत दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन है । वो साउथ ईस्ट दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी ईस्ट में रहते हैं । रिद्धिमा और भरत साहनी की पहली मुलाकात साल 1997 में लंदन में हुई थी। इसके बाद दोनों साल 2001 में मुंबई में मिले थे । रिद्धिमा और भरत सहानी ने लगभग पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया था । इसके बाद दोनों ने शादी की । दोनों की शादी बहुत शानदार हुई थी । 

Related Story