ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट किया, इस वजह से थीं परेशान

By Arunima July 25, 2020, 11:44 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग्स को प्राइवेट में बदल दिया है। इस फैसले के पीछे एक्ट्रेस ने अपना स्पष्टीकरण भी दिया है। ऋचा ने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ऋचा चड्ढा से शनिवार को खुलासा किया कि उन्होंने क्यों अपने अकाउंट की सेंटिग प्राइवेट की। उन्होंने ऐसा इसिलए किया, क्योंकि वह माइंडलेस स्क्रॉलिंग पर कम समय बिताना चाहती हैं। उन्होंने पोस्ट किया, "मैं अपने अकाउंट को प्राइवेट करने जा रही हूं। ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि यह प्लेटफॉर्म टॉक्सिक है (अब दुनिया भी टॉक्सिक है तब अब क्या करें)। मैं यहां मदद करने, समर्थन करने, प्रोत्साहित करने, सिर्फ जोक समझने के लिए हूं, लेकिन मेरे पास एक समय सीमा है और इस माइंडलेस स्क्रॉलिंग में बहुत अधिक समय लगता है!"। 

एक्ट्रेस ने अपने मोबाइल फोन से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिससे पता चलता है कि वर्तमान में उनका प्रतिदिन सोशल मीडिया का समय 4 घंटे 14 मिनट है। उनका साप्ताहिक कुल 29 घंटे और 40 मिनट समय है, जिसमें से 19 घंटे और 49 मिनट सोशल नेटवकिर्ंग पर और 9 घंटे विशेष रूप से ट्विटर पर बिताए गए हैं!। वहीं उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "सुख और समृद्धि के लिए सबसे अच्छा मंत्र है अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिलीट करना।"

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई सारे पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए भी ये बताया था कि किस तरह से सोशल मीडिया पर व्यस्त होने की वजह से उन्हें खाली बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ने का समय ही नहीं मिल पा रहा था। बता दें कि एक्ट्रेस साल 2020 को अपना वैडिंग ईयर बनाने जा रही थीं। वो अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ शादी करने जा रही थीं मगर कोरोना वायरस की वजह से उन्हें शादी पोस्टपोन करनी पड़ी।  

Related Story