कोरोना वैक्सीन पर बोलीं Richa Chadha, पहले नेता लगवाएंगे तभी लगवाऊंगी वैक्सीन !

By Aditi Jan. 14, 2021, 9:24 a.m. 1k

अदिति त्यागी - पूरे देश में आज मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जा रहा है। कल से देश में कोरोना वायरस महामारी की वैक्सीन का भी टीकाकरण शुरू होने जा रहा है। सभी इसी बात पर उम्मीद लगाए जा रहे हैं कि वैक्सीन से एक बार फिर वो नार्मल लाइफ जी पाएंगे। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha)ने भी कोरोना वैक्सीन पर अपनी राय रखी है और ये भी बताया है कि कब वो कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए हामी भरेंगी।

दरअसल एक न्यूज पोर्टल से हाल ही में बातचीत के दौरान ऋचा ने कोरोना वैक्सीन और किसान आंदोलन पर खुलकर बात की है। बता दें कि ऋचा ने किसान आंदोलन में भाग भी लिया  और वो किसानोंके समर्थन में सोशल मीडिया पर भी अक्सर मुद्दे उठाती रहती हैं। लेकिन जब उनसे कोरोना वैक्सीन के बारे में पूछा गया तो ऋचा ने कहा- कि वो वैक्सीन अभी नहीं लगवाने जा रही। वह वैक्सीन तभी लगवाएंगी, जब देश के सारे नेताओं को ये वैक्सीन लग चुकी होगी। ऋचा ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के नाम पर नेता पीछे को हट रहे हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने के बजाय देश के लिए उद्धरण बनना चाहिए था। 

बता दें कि कोरोना के कारण ही ऋचा चड्डा और अली फजल की शादी भी पोस्टपोन हुई है। ऋचा का कहना है कि जब तक देश में वैक्सीन का काम सफल तरीके से नहीं शुरु होता तब तो वो शादी नहीं करेंगी।  ऋचा और अली एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। फैंस को इनकी ये जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है।दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल ये जोड़ा शादी से बंधन में बंध सकता है। दोनों ही अपनी शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऋचा  फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में नजर आने वाली हैं। ऋचा के अलावा इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और शुभराजज्योति भी हैं। बता दें कि पहले यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज की जानी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेंद्र कुमार और डिंपल खरबंदा द्वारा निर्मित सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित कांगड़ा टॉकीज प्रोडक्शन 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । 

Related Story